Home SPORTS CRICKET जाति-धर्म की दीवार तोड़, इन एक्ट्रेस ने मुस्लिम क्रिकेटर्स से रचाई शादी

जाति-धर्म की दीवार तोड़, इन एक्ट्रेस ने मुस्लिम क्रिकेटर्स से रचाई शादी

0
जाति-धर्म की दीवार तोड़, इन एक्ट्रेस ने मुस्लिम क्रिकेटर्स से रचाई शादी

शादी और तलाक सिक्के के दो पहलू की तरह है, किसी की शादी ताउम्र चलती है तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो तलाक लेकर अपने रास्ते जुदा कर लेते हैं, लेकिन इन अभिनेत्रियों ने प्यार के आगे जाति-धर्म की परवाह नहीं की और सभी को हैरान करते हुए मुस्लिम क्रिकेटरों को लाइफ पार्टनर बना लिया.

रिश्ते वक्त और हालातों की मार नहीं झेल पाए और टूट गए, वहीं कुछ ऐसी जोड़ी रही हैं जिनका प्यार अब भी एक मिसाल है, इनमें से किसी का तलाक हो गया तो कोई खुशहाल जिंदगी जी रहा है.

बॉलीवुड की कई हसीनाएं हैं, जिन्होंने किसी एक्टर के बजाय मशहूर क्रिकेटर को जीवनसाथी बनाया, एक कपल ताउम्र साथ रहा, वहीं दो जोड़ियों के रिश्तों ने बीच में ही दम तोड़ दिया और एक अन्य कपल अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से प्यार की नई इबारत लिख रहा है.

इन अभिनेत्रियों ने मुस्लिम क्रिकेटर से रचाई शादी

शर्मिला टैगोर का दिल अपने जमाने के मुस्लिम क्रिकेटर  मंसूर अली खान पर आ गया था, वे आखिरी दम तक साथ रहे. शर्मिला के मंसूर अली खान से तीन बच्चे हैं, जिनमें सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं.

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से मशहूर हुई सागरिका घाटगे और Muslim Cricketers जहीर खान की शादी को 5 साल से ज्यादा हो गए हैं, कपल ने नवंबर 2017 को शादी की थी.

संगीता बिजलानी ने मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की, बिजलानी ने 14 साल पत्नी बनकर गुजारे थे, कपल 1996 में शादी के बंधन में बंधे थे.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.comपर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटरइंस्टाग्राम, यूट्यूब और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here