Home ENTERTAINMENT क्यूट रोबोट करिश्मा का बदल गया है पूरा लुक, पहचानना होगा मुश्किल, जल्द करने जा रही हैं शादी

क्यूट रोबोट करिश्मा का बदल गया है पूरा लुक, पहचानना होगा मुश्किल, जल्द करने जा रही हैं शादी

0
क्यूट रोबोट करिश्मा का बदल गया है पूरा लुक, पहचानना होगा मुश्किल, जल्द करने जा रही हैं शादी

फिल्म इंडस्ट्री अभिनेत्री झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) ने हाल में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी (Swapnil Suryawanshi) से सगाई कर ली है, झनक के रोका सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं, कपल को फैंस ने खूब बधाइयां दी हैं.

Jhanak Shukla जल्द करेंगी शादी

ग्लैमरस की दुनिया से दूर झनक सगाई के बाद से लाइम-लाइट में आ गई हैं, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग प्लांस भी शेयर कर दिए हैं, टीवी के सुपरहिट शो ‘करिश्मा का करिश्मा’ (Karishma Ka Karishma) में नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) आज काफी बड़ी हो गई हैं.

शोबिज की दुनिया छोड़ अब  झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) आर्कोलॉजिस्ट बन चुकी हैं, वह लंबे समय से स्वप्निल सूर्यवंशी  को डेट कर रही थीं और कपल ने 9 जनवरी 2023 को सगाई करके फैंस को चौंका दिया था, इस पॉपुलैरिटी के बीच झनक ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है.

झनक ने बताया कि, मैं और स्वप्निल एक-दूसरे को चार साल से जानते हैं, तब मैं अपनी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही थी और वो इंजीनियरिंग कर रहा था, हम एक ही कॉलोनी में रहते थे और फिर जान-पहचान के बाद दोस्ती हुई और मुझे लगा कि वो ही मेरे लिए सही पार्टनर है.

मेरी फैमिली में मम्मी-पापा समेत सभी ने लव मैरिज की है, तो मुझे भी अपना लाइफ पार्टनर खुद ही ढूंढ़ना था, जो मुझे मिल गया है, इसके बाद हम दोनों ने अपने पेरेंट्स को बताया और रोका सेरेमनी कर ली.

इसके बाद जब झनक से पूछा गया कि, क्या वह इसी साल शादी भी करने वाली हैं तो उन्होंने बताया कि, “नहीं हम इस साल शादी नहीं करेंगे, मैं अपनी आगे की पढ़ाई करने एक साल के लिए आयरलैंड जा रही हूं, तो शादी हम अगले साल 2024 में करेंगे. इसलिए हमने फिलहाल सिर्फ सगाई की है.

झनक की मां और एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने भी बेटी के रोका सेरेमनी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, झनक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल बनाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here