Home TECH Apple ला रहा है सबसे सस्ता 5G iPhone! डिजाइन देखकर हो जायेंगे दीवाने, जानिए क्या होगी कीमत

Apple ला रहा है सबसे सस्ता 5G iPhone! डिजाइन देखकर हो जायेंगे दीवाने, जानिए क्या होगी कीमत

0
Apple ला रहा है सबसे सस्ता 5G iPhone! डिजाइन देखकर हो जायेंगे दीवाने, जानिए क्या होगी कीमत

Apple 5G iPhone  : आईटी की दिग्गज कंपनी एप्पल इस साल आईफोन 15 सिरीज़ को लॉन्च करने जा रही हैं, लेकिन उसके तुंरत बाद 2024 के शुरुआत में आईफोन सी के नए मॉडल (iPhone SE 4) को पेश करेगा.

कंपनी हर दो साल में अपना कम कीमत वाला आईफोन लॉन्च करती है, आईफोन 15 के मुकाबले इसकी कीमत काफी कम होगी, लॉन्चिंग में अभी थोड़ा समय है, लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से ही सामने आ रहे हैं.

अब एक नई चीज का खुलासा हुआ है, आईफोन अपने आगामी चौथी पीढ़ी के आईफोन एसई स्मार्टफोन मॉडल में चीनी डिस्प्ले सप्लायर बीओई के ओएलईडी पैनल का उपयोग करेगा.

iPhone 15 के पैनल को भी करेगा तैयार

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन की समस्याओं के कारण, बीओई ने इस साल की आईफोन 15 सीरीज के लिए लक्षित ओएलईडी पैनलों की शुरूआती संख्या को याद किया, सैमसंग और एलजी ने अधिकांश ऑर्डर का दावा किया.

अब यह बजट के अनुकूल आईफोन एसई 4 के लिए ओएलईडी पैनल बनाने पर ध्यान केंद्रित करके इसकी भरपाई करने की कोशिश कर रहा है, अगले साल आईफोन एसई 4 में लगभग 20 मिलियन ओएलईडी स्क्रीन के इस्तेमाल की उम्मीद है.

पिछले महीने, विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने कहा कि टेक दिग्गज ने आईफोन एसई 4 स्मार्टफोन का विकास फिर से शुरू कर दिया है, जिसमें 6.1 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले और इन-हाउस 5जी बेसबैंड चिप होगा.

कुओ ने यह भी उल्लेख किया था कि आईफोन (iPhone) एसई 4 का बड़े पैमाने पर उत्पादन अगले साल की पहली छमाही में ‘सुचारु रूप से’ हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here