Home ENTERTAINMENT सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन को खीर खिलाने वाला ये बच्चा अब दिखता है बेहद हैंडसम

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन को खीर खिलाने वाला ये बच्चा अब दिखता है बेहद हैंडसम

0
सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन को खीर खिलाने वाला ये बच्चा अब दिखता है बेहद हैंडसम

आपने साल 1999 में सूर्यवंशम (Sooryavansham) फिल्म तो देखी होगी उसमें आपको वह सीन भी याद होगा, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पेन की इंक निकलकर बच्चे की सेट पर गिर जाती है, कुछ याद आया आपको, आज हम उसी लड़के की बात करने जा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सौंदर्या (Soundarya) और मुकेश रिशी स्टारर ‘सूर्यवंशम’ अपने दौर की सबसे सफल फिल्मों में से थी, फिल्म जब रिलीज हुई सिनेमाघरों में दर्शकों की लाइन लग गई, फिल्म ने 12.5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था और दर्शकों से भी खूब तारीफें मिली थीं, सेट मेक्स पर अक्सर ये फिल्म आती है, जिसके चलते इसे मजाकिया लहजे में ‘नेशनल फिल्म’ का दर्जा भी दे दिया गया.

गजब का हैंडसम और अट्रैक्टिव, देख कर हो जाएंगे हैरान

सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भानु प्रताप और हीरा ठाकुर का डबल रोल प्ले किया था, फिल्म में एक छोटा बच्चा भी था, जो अलग हो चुके बाप-बेटे को एक साथ लाने का काम करता है, फिल्म में भानु प्रताप के पोते का रोल प्ले करने वाला ये बच्चा अब बड़ा हो चुका है.

Amitabh Bachchan

फिल्म में छोटे भानु प्रताप के रोल में नजर आए इस बच्चे का नाम आनंद वर्धन (Ananda Vardhana) है, जो साउथ सिनेमा के अभिनेता हैं. सूर्यवंशम में भानु प्रताप के पोते का रोल आनंद वर्धन ने प्ले किया था, जो अपने दादा को जहरीली खीर खिलाता है, अब आनंद काफी बड़े हो गए हैं और साथ ही हैंडसम और स्टाइलिश भी, आनंद ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी.

पहले तेलुगु में बनी सूर्यवंशम जब हिंदी में बनी, इसकी खूब चर्चा हुई और साथ ही आनंद वर्धन की भी, आनंद की लेटेस्ट तस्वीरें अक्सर ही चर्चा में रहती हैं.

फिटनेस और स्मार्टनेस के मामले में वह किसी अभिनेता से कम नहीं हैं, आनंद की तस्वीरें और वीडियो देखकर आज भी लोग उनकी क्यूटनेस को याद करते हैं. उन्हें सूर्यवंशम में उनके किरदार के लिए भी खूब याद करते हैं, आनंद वर्धन ने 1997 में तेलुगु फिल्म प्रियरागालु के साथ एक बाल कलाकार (Amitabh Bachchan) के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

आपको बता दें कि आनंद पार्श्व गायक पी.बी. के पोते हैं, जिन्होंने अपने करियर में 3 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं, ये आनंद के दादाजी ही थे, जो चाहते थे कि आनंद एक एक्टर बनें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here