Home ENTERTAINMENT रवीना टंडन से भी ज्यादा ग्लैमरस लगती है बेटी राशा, खूबसूरती में मां को भी छोड़ती हैं पीछे

रवीना टंडन से भी ज्यादा ग्लैमरस लगती है बेटी राशा, खूबसूरती में मां को भी छोड़ती हैं पीछे

0
रवीना टंडन से भी ज्यादा ग्लैमरस लगती है बेटी राशा, खूबसूरती में मां को भी छोड़ती हैं पीछे

Raveena Tandon daughter Rasha thadani: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन का आपने नाम तो सुना ही होगा सुना है या नहीं हमें कमेंट में जरूर बताएं, अगर नहीं सुना तो हम बता देते हैं, रवीना टंडन अपने समय की लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने अपने समय में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया, वह बॉलीवुड की ‘मस्त मस्त गर्ल’ के नाम से जानी जाती हैं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

Raveena Tandon daughter Rasha thadani

सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर लेटेस्ट अपडेट शेयर करत रहती हैं, रवीना टंडन ने अपने करियर के बुलंदियों पर शादी कर ली थी और औऱ अब वह दो प्यारे और खूबसूरत बच्चों की मां हैं. आए दिन वह अपने बच्चों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं, रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थडानी (Rasha thadani) है और उनके बेटे का नाम रणबीर थडानी है.

Raveena Tandons Daughter Rasha Thadani Looks More Beautiful And Stylish Than Her Mother - एक्ट्रे्स Raveena Tandon की बेटी Rasha खूबसूरती में मां से बिल्कुल भी नहीं हैं कम, देखें Photos |

उनकी बेटी राशा बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत दिखती हैं, राशा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं, राशा के फैंस दीवाने हैं और उन्हें उम्मीद हैं कि एक दिन वह भी अन्य स्टारकिड की तरह फिल्मों में डेब्यू करेंगी.

अभी तक उन्होंने अपने करियर के बारे में कुछ कहा नहीं है कि वह फिल्मों में आएंगी, सोशल मीडिया पर रवीना और उनकी बेटी का फोटो वायरल हुआ, फोटो को देख कर अधिकतर लोग राशा की तुलना उनकी मां रवीना टंडन से कर रहे हैं, वे कह रहे हैं कि राशा बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रवीना की टू कॉपी’, वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘बॉलीवुड में बड़ा धमाका होना बाकी है’, कुल मिलाकर राशा और रवीना (Raveena Tandon) की इस लेटेस्ट वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here