Home ENTERTAINMENT बला की खूबसूरत हैं ख़ूँख़ार विलेन अमरेश पुरी की बेटी, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को करती हैं फेल

बला की खूबसूरत हैं ख़ूँख़ार विलेन अमरेश पुरी की बेटी, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को करती हैं फेल

0
बला की खूबसूरत हैं ख़ूँख़ार विलेन अमरेश पुरी की बेटी, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को करती हैं फेल

Amrish Puri daughter Namrata Puri : भारत में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसने फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार नहीं देखा होगा, आज हमारे बीच में अमरीश पुरी जी नहीं है लेकिन फिर भी उनके किरदार को बखूबी खूब पसंद किया जाता है, लाखों लोग आज भी उनके दीवाने हैं और कहीं ना कहीं उनकी मिमक्री कर उनके अंदाज को अपने अंदर ढा़लने का प्रयास करते हैं, अमरीशपुरी की एक बेटी भी है जो खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को फेल करती है.

अमरीश पुरी का जन्म 1932 में हुआ था, अमरीश पुरी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था, अमरीश पुरी को अब तक का सबसे फेमस विलन माने जाते हैं, अमरीश पुरी विलेन का किरदार इतने अच्छे से निभाते थे की लोग वास्तविक जीवन में भी उन से डरने लगे थे.

Amrish Puri daughter Namrata Puri -thefocuslive.com

अपने पूरे करियर में अमरीश पुरी ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और उनमें से अमूमन सुपर हिट रही, जिसके बाद भाग्य ने अपना साथ छोड़ा और 12 जनवरी 2005 को अमरीश पुरी का निधन हो गया. अमरीश पुरी के नाम के चलते उनके बच्चों के लिए बॉलीवुड में अपना करियर बनाना कोई बड़ी बात नहीं हो सकती थी लेकिन फिर भी अमरीश पुरी का परिवार मीडिया लाइट से थोड़ा दूर ही रहता है.

Amrish Puri daughter Namrata Puri :अमरीश पुरी की बेटी की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है, अगर उनके परिवार की बात करें तो अमरीश पुरी ने साल 1957 में उर्मिला दिवेकर से शादी की थी जिससे उनको दो बच्चे नम्रता पुरी और राजीव पूरी हुए थे.

अमरीश पुरी के बच्चे लाइमलाइट पसंद क्यों नहीं करते थे

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अमरीश पुरी के दोनों बच्चों की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी, अमरीश पुरी की बेटी नम्रता भारत में रहती ही नहीं है, वह विदेश में अपने पति के साथ रहती है और वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. दिखने में बेहद खूबसूरत नम्रता सादगी से अपना जीवन जीती है और क्लॉथ ब्रांडिंग जैसे काम भी करती है, वह एक मॉडल भी है और कई बिजनेस भी चलाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here