Home ENTERTAINMENT शाहरुख खान की दूसरी बीवी बनने के लिए बेताब ये एक्ट्रेस, सरेआम कह दी दिल की बात

शाहरुख खान की दूसरी बीवी बनने के लिए बेताब ये एक्ट्रेस, सरेआम कह दी दिल की बात

0
शाहरुख खान की दूसरी बीवी बनने के लिए बेताब ये एक्ट्रेस, सरेआम कह दी दिल की बात
Urfi Javed ने Shah Rukh Khan के लिए जाहिर किया इश्क

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर कौन फिदा नहीं हैं? अजी, लड़के तक उनके इतने दीवाने हैं कि एक झलक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, किंग खान के लिए लड़कियों की दीवानगी का तो अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. ऐसे में उनकी हाल में रिलीज हुई ‘पठान’ हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही हैं. फिल्म में उनकी अदाकारी से खुश लोग शाहरुख पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसी बीच अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किंग खान को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं.

Urfi Javed ने Shah Rukh Khan के लिए जाहिर किया इश्क

उर्फी को मुंबई के एक रेस्ट्रोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने एक्ट्रेस को घेर लिया और उनसे ‘पठान’ को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए. हालांकि, इस पर उर्फी कहती हैं, ‘मैं इसे देखना चाहती हूं. मैं कल-परसों जाऊंगी.’ इसके बाद उसने फिल्म को बॉयकॉट गैंग पर भी सवाल किए गए. इस पर उर्फी कहती है, ‘मुझे बॉयकॉट कर दो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म देख लो.’

उर्फी ने आगे पूछा गया कि वह शाहरुख खान से क्या कहना चाहेंगी? यहां एक्ट्रेस ने बिना किसी झिझक के अपने दिल की बात कह दी.

उन्होंने कहा, ‘शाहरुख मैं प्यार करती हूं. प्लीज मुझे अपनी दूसरी बीवी बना लो.’ इसके बाद वहां मौजूद सभी लोह हंसने लगते हैं. अब उर्फी का ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक पैपराजी उर्फी जावेद से कहता है कि वह शाहरुख खान के बारे में क्या कहना चाहेंगी ? इस पर अभिनेत्री कहती हैं, ‘मुझे शाहरुख खान देखेंगे ही नहीं, लेकिन मैं शाहरुख खान से बहुत प्यार करती हूं. मुझे दूसरी बीवी बना लो शाहरुख.’ सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और शाहरुख खान के फैंस  वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान में महज 3 दिन में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here