Home ENTERTAINMENT अरबाज और सोहेल ने भाई सलमान खान के कहने पर दिया अपनी पत्नियों को तलाक ? खुद भाईजान ने कबूला सच

अरबाज और सोहेल ने भाई सलमान खान के कहने पर दिया अपनी पत्नियों को तलाक ? खुद भाईजान ने कबूला सच

0
अरबाज और सोहेल ने भाई सलमान खान के कहने पर दिया अपनी पत्नियों को तलाक ? खुद भाईजान ने कबूला सच

सलमान खान के अलावा उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की. वहीं उनके भाई अरबाज खान पत्नी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान पत्नी सीमा को तलाक दे चुके हैं. ऐसे में अब खुलासा हुआ है कि अरबाज खान और सोहेल खान ने अपनी पत्नियों को तलाक सलमान खान के कहने पर दिया है. इस बात का खुलासा खुद भाईजान ने किया है.

बीते दिनों सलमान खान कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. यहां वह अपनी फिल्म किसी का भाई किसी का जान का प्रमोशन करने के लिए गए हुए थे. इस दौरान सलमान खान के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद थी. शो में कपिल शर्मा ने अभिनेता से मजेदार सवाल किया. इस दौरान सलमान खान ने बताया कि पति के बिना न रहने की बात अब उनके भाई उनकी मान रहे हैं. कपिल शर्मा ने सलमान खान से पूछा, ‘सलमान भाई जैसे फिल्म में हमने देखा है कि आपके तीनों भाई मिलकर आपको शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे होते हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अरबाज और सोहेल भाई ने आपसे बोलना नहीं कि हमारी तो कभी सुनी नहीं उनकी बहुत सुन रहे हैं.’

कपिल शर्मा की यह बात सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं, ‘उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी. अब सुन रहे हैं.’ यह बात कहने के बाद कपिल शर्मा और सलमान खान हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर भाईजान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here