Home ENTERTAINMENT पत्नी व बेटी के लिए कितनी दौलत छोड़ गए Satish Kaushik, जानें उनकी नेटवर्थ के बारे में सबकुछ

पत्नी व बेटी के लिए कितनी दौलत छोड़ गए Satish Kaushik, जानें उनकी नेटवर्थ के बारे में सबकुछ

0
पत्नी व बेटी के लिए कितनी दौलत छोड़ गए Satish Kaushik, जानें उनकी नेटवर्थ के बारे में सबकुछ

Satish Kaushik : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा समय गुजारा था, कौशिक ने ‘मौसम’ मूवी से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी, वो अभिनेता भी थे, प्रोड्यूसर भी।

कौन हैं सतीश कौशिक की वाइफ शशि कौशिक, फिल्मों की दुनिया में हैं उनका भी  बड़ा नामउन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता था, सबके चेहरे पर मुस्कान लाने वाले सतीश आज सबको रुला कर चले गए, उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया है।

परिवार के लिए कितनी दौलत छोड़ गए Satish Kaushik

Wedding Anniversary:बेटे की मौत से टूट गए थे शशि और सतीश कौशिक, फिर 56 की  उम्र में बने पिता - Satish Kaushik And Shashi Kaushik Wedding Anniversary  Know About Their Life Story -किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं, अपने पीछे वो बीवी शशि कौशिक और बेटी वंशिका के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़कर गए हैं।

सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में करीब तीन दशक बिताए, उन्होंने पूरी शिद्दत के साथ काम किया, फिर चाहे वो एक्टिंग करना हो या फिर मूवी डायरेक्ट करना हो। यही वजह है कि उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर करोड़ों रुपये की संपत्ति भी खड़ी की।

Satish Kaushik Son, Wife, Daughter Name, Family Photosबताया जाता है कि साल 2023 में सतीश कौशिक की कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये थी, सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में अच्छे दोस्त भी कमाए थे, अनुपम खेर और अनिल कपूर उनके जिगरी यार थे।

Satish Kaushik with wifeतीनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। हर मुश्किल कदम पर एक-दूसरे का साथ देते थे, वे कई फिल्मों में साथ भी नजर आए, Satish Kaushik उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते थे, वो जिम में वर्कआउट करते थे, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थे और एक्सरसाइज करते हुए अपने वीडियोज शेयर करते थे।

शादी के करीब 9 साल बाद यानी 1994 में सतीश और शशि के बेटे शानू कौशिक का जन्म हुआ था। केवल 2 साल की उम्र में ही बेटे की मौत हो गई थी। इतने छोटे बेटे की मौत से परिवार में दुखों के बादल छा गए थे।

पापा की तरह टैलेंटेड-सोशल मीडिया स्टार है सतीश कौशिक की बेटी, देखें फैमिली  फोटोज - Satish kaushik bond with 11 years old daughter family unseen photos  with wife satish kaushik death tmovhदिवंगत सतीश कौशिक और उनके पत्नी शशि काफी परेशान हो गए थे। मां शशि तो बेटे की मौत को लेकर गम में डूब गई थीं। हालांकि पिता सतीश कौशिक ने खुद को संभाला और दोबारा काम में बिजी हो गए। जानकारी के अनुसार बेटे की मौत के करीब 16 साल बाद घर में एक प्यारी सी बेटी का आगमन हआ। सरोगेसी से शशि और सतीश बेटी वंशिका के पैरेंट्स बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here