Home ENTERTAINMENT शाहिद कपूर की साली Noor हैं पत्नी Mira से भी ज्यादा ग्लैमरस, दिलकश अदाएं जीत लेंगी दिल

शाहिद कपूर की साली Noor हैं पत्नी Mira से भी ज्यादा ग्लैमरस, दिलकश अदाएं जीत लेंगी दिल

0
शाहिद कपूर की साली Noor हैं पत्नी Mira से भी ज्यादा ग्लैमरस, दिलकश अदाएं जीत लेंगी दिल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बीबी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput) खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है, मीरा ने अपनी दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मीरा की फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इस बार मीरा नहीं, बल्कि उनकी बहन नूर वाधवानी की फोटो समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

मीरा को पीछे छोड़ आगे निकली छोटी बहन नूर राजपूत

मीरा राजपूत तीन बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं, मीरा की बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपूत है, तो वहीं छोटी वाली का नाम नूर राजपूत वाधवानी है, नूर वाधवानी की फोटो देखने के बाद लोग उनकी तुलना उनकी खूबसूरत बहन मीरा से करने लगे हैं, नूर की जो फोटो सामने आई है.

उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लॉन्ग व्लेजर, टी शर्ट और स्कर्ट में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में नूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं, तस्वीर में उनका स्टाइल भी देखते ही बन रहा है, उन्होंने खुद को जिस तरह से स्टाइल किया है, उसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि मीरा की बहन भी उनकी ही तरह स्टाइलिश हैं.

जानिए नूर राजपूत के वर्कफ़्रंट के बारे में

मीरा राजपूत (Mira Rajput) की बहन नूर वाधवानी एथलीट फ्रिक की कोफाउंडर, डिज़ाइनर और सीईओ हैं, वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं, नूर वाधवानी की फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, हमारे कबीर सिंह कितने लकी हैं”. तो वहीं एक और लिखते हैं, मीरा की बहन उनसे भी ज्यादा क्यूट और स्टाइलिश हैं. .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here