Home ENTERTAINMENT “कुछ कुछ होता है” में शाहरुख खान की बेटी “अंजलि” हो गई हैं अब जवां, तस्वीर देख पहचान पाना मुश्किल!

“कुछ कुछ होता है” में शाहरुख खान की बेटी “अंजलि” हो गई हैं अब जवां, तस्वीर देख पहचान पाना मुश्किल!

0
“कुछ कुछ होता है” में शाहरुख खान की बेटी “अंजलि” हो गई हैं अब जवां, तस्वीर देख पहचान पाना मुश्किल!

Sana Saeed Latest Photo: शाहरुख खान की फिल्म “कुछ कुछ होता है” में छोटी अंजलि का रोल निभाने वाली क्यूट गर्ल अब यंग हसीना बन गई हैं, करण जौहर की फिल्म में शाहरुख और रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली सना सईद अब 34 साल की हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, हाल ही में छोटी अंजलि यानी सना सईद की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

“कुछ कुछ होता है” फिल्म में अपनी एक्टिंग से लाखों का दिल जीत लेने वाली छोटी अंजलि यानी सना सईद की हाल ही में सगाई हुई है, सगाई के बाद से सना सुर्खियों में छाई हुई हैं और हाल ही में उनकी नई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

नई फोटोज में सना ब्लैक कलर की लेदर ड्रेस में ग्लैमरस पोज देती दिखाई दे रही हैं, सना का यह लुक देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही छोटी अंजलि है।

बता दें, सना सईद ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से उन्होंने सगाई की है, वहीं सना की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लेदर ड्रेस में देखा जा सकता है. इस फोटो में सना बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

अधिकतर लोग तो एक्ट्रेस को देखने के बाद पहचान ही नहीं पा रहे कि ये वही छोटी अंजलि हैं, जो कुछ कुछ होता है में शाहरुख की बेटी बनी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here