Home SPORTS CRICKET Shoaib Akhter से 17 साल छोटी हैं Wife Rubab Khan, खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं

Shoaib Akhter से 17 साल छोटी हैं Wife Rubab Khan, खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं

0
Shoaib Akhter से 17 साल छोटी हैं Wife Rubab Khan, खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं

Shoaib Akhtar Wife Rubab Khan: शोएब अख्तर पाकिस्तान के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक हैं. शोएब अख्तर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते हैं. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) आज तक के क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज भी हैं. शोएब अख्तर की व्यक्तिगत लाइफ के बारे में बात करें तो अख्तर ने 38 साल की उम्र में 20 साल की रुबाब खान से शादी की है. इनकी दोनों की शादी 2014 में हुई थी.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की पत्नी रुबाब खान (Rubab Khan) एक सेलिब्रिटी की तरह इंटरनेट पर चर्चा में रही हैं. रुबाब काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और अपने हॉट अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. जब अख्तर और रुबाब की शादी हुई थी तब दोनों की उम्र में जमीन आसमान का अंतर था. भले ही दोनों में उम्र में अंतर हो लेकिन दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं.

पिछले ही दिनों पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पिता बने थे.उनकी बेगम रुबाब खान (Rubab Khan) ने शोएब के बेटे को जन्म दिया है. यह शोएब की दूसरी संतान है. इससे पहले शोएब और रुबाब का एक बेटा भी है.

जानिए कौन है Shoaib Akhtar की Wife Rubab Khan

रुबाब खान एबटाबाद की एक रॉयल फैमिली से संबंध रखती हैं. जून 1994 में जन्मी रुबाब ने एबटाबाद से ही अपनी हायर सैकेंडरी स्टडी पूरी की है. इसके बाद जल्द ही उनकी शादी हो गई. रुबाब की जब शादी हुई तब वह 20 साल की थी जबकि शोएब अख्तर तब 38 साल के थे. 5 फीट पांच इंच लंबी पाकिस्तान की हरीपुर डिस्ट्रिक्ट के रॉयल परिवार से संबंध रखती हैं.

शोएब अख्तर और रुबाब खान की हुई थी अरेंज मैरिज

शोएब और रुबाब की शादी अरेंज हुई थी. दरअसल शोएब 2013 में हज के लिए मक्का गए हुए थे. वहां उन्हें रुबाब के पिता मिले. शोएब ने उनसे उनके लिए लड़की ढूंढने के लिए कहा था. कुछ दिनों बाद ही रुबाब के पिता ने रुबाब का रिश्ता शोएब को सुझा दिया. दोनों की शादी जून 2014 को बेहद निजी समारोह में हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here