Home ENTERTAINMENT Pathaan Box Office collection: बॉक्स ऑफिस पर पठान का तहलका, पहले दिन की बंपर कमाई, टूटा बाहुबली का रिकॉर्ड

Pathaan Box Office collection: बॉक्स ऑफिस पर पठान का तहलका, पहले दिन की बंपर कमाई, टूटा बाहुबली का रिकॉर्ड

0
Pathaan Box Office collection: बॉक्स ऑफिस पर पठान का तहलका, पहले दिन की बंपर कमाई, टूटा बाहुबली का रिकॉर्ड

Pathaan Box Office collection First Day: शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. पहले दिन फिल्म को लेकर लोगों का जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर फैंस के अलावा क्रिटिक्स भी किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के फर्स्ट डे के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है.

Shah rukh movi Pathaan Box Office collection First Day

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान का ट्रेलर जब से सामने आया था, तभी से लोग 25 जनवरी का इंतजार कर रहे थे. फिल्म की एडवांस बुकिंग में लोगों में किंग खान के लिए गजब की दीवानगी देखने को मिली थी. रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की यह फिल्म पहले दिन बड़ा कारनामा दिखा सकती है. इस बीच पठान के पहले दिन के कलेक्शन सामने आ चुके हैं.

शुरुआती आंकड़ों में शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की यह फिल्म अर्धशतक लगाती नजर आ रही है. आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 52.50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस कलेक्शन के साथ शाहरुख ने आमिर खान के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि आमिर की फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ का बिजनेस किया था.साथ ही, इस फिल्म ने बाहुबली 2 और भारत जैसी फिल्मों को भी ओपनिंग डे पर पछाड़ दिया है. इस छप्परफाड़ कमाई के साथ पठान अब तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

इसी के साथ पठान, शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. इससे पहले उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने 44.97 करोड़ का बिजनेस किया था. पठान को पहले दिन मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस एक्सटेंडेड वीकएंड में यह फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी.

कल यानी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की छुट्टी पर इस फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है. फिल्म की बात करें तो इसमें शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म में सलमान खान टाइगर के किरदार में कैमियो करते दिखे हैं.

शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम, जानिए कितने करोड़ का आएगा खर्च?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here