Home ENTERTAINMENT पर्दे पर एक साथ दिखेंगे सलमान-अनिल और फरदीन, ‘No Entry 2’ को लेकर भाईजान ने दिया हिंट

पर्दे पर एक साथ दिखेंगे सलमान-अनिल और फरदीन, ‘No Entry 2’ को लेकर भाईजान ने दिया हिंट

0
पर्दे पर एक साथ दिखेंगे सलमान-अनिल और फरदीन, ‘No Entry 2’ को लेकर भाईजान ने दिया हिंट

17 साल बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान एक्टर अनिल कपूर और फरदीन खान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इन तीनो सितारों से सुसज्जित फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry Sequel) के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ ब्लॉकबस्टर रही थी. हाल में इसके सीक्वल को लेकर आधिकारिक तौर घोषणा कर सलमान अपने चाहने वालों को उत्साहित कर दिया है.

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान ने किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर ‘विक्रांत रोना’ इवेंट के दौरान ने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया कि वह जल्द ही ‘नो एंट्री -2’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म के इवेंट में सलमान ने डायरेक्टर अनीस बाज्मी (Anees Bazmee) की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘यहां पर ऐसे डायरेक्टर बैठे हैं..100-100 करोड़ की हिट दे रहा है आदमी, वो भी कॉमेडी में. कल ‘नो एंट्री’ में भी देगा 300 करोड़.

अब सलमान ख़ान के इस बयान को ‘नो एंट्री’ की पुष्टि के रूप में भी देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग के बाद सलमान ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग कर देंगे. आपको बता दें सलमान से पहले एक्टर अनिल कपूर और खुद अनीस बाज्मी ‘नो एंट्री2 ‘ को लेकर हिंट दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here