Home ENTERTAINMENT शौहर संग हज के लिए रवाना हुईं सना खान, VIDEO शेयर कर कहा- अ’ल्ला’ह हम सबको…

शौहर संग हज के लिए रवाना हुईं सना खान, VIDEO शेयर कर कहा- अ’ल्ला’ह हम सबको…

0
शौहर संग हज के लिए रवाना हुईं सना खान, VIDEO शेयर कर कहा- अ’ल्ला’ह हम सबको…

सना खान हाल ही में हज के लिए रवाना हुईं हैं जिसका विडियो सामने आया है. उन्होंने विडियो के साथ एक कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है. “अल्लाह का एहसान, मेरे पास अल्फाज नहीं हैं अपनी फीलिंग बया करने के लिए” “अल्लाह हम सबका हज कुबूल फरमाए और इसे आसानकरे, आमीन.. और इन्तजार नही कर सकती वजह पहुंचने में”

पिछले साल यानी 8 अक्टूबर  2021 को सना खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था।

 

 

सना का निकाह सूरत के अंकलेश्वर में मुफ्ती अनस सईद से हुआ है। शादी से पहले बिग बॉस 6, जय हो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने जायरा वसीम की राह पकड़ ली। सना ने शो बिजनेस छोड़ दिया।

 

इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखी थी कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी।

 

सना खान ने साल 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।

 

इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं।

 

जायरा की राह पर सना:एक्ट्रेस सना खान ने भी बॉलीवुड छोड़ा, कहा- ‘मजहब ने बताया कि मरने के बाद क्या बनूंगी, अब अल्लाह की राह चलूंगी’

 

सना खान ने इसी साल की शुरुआत में कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस से ब्रेकअप के बाद आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

हालांकि अब उन्होंने अपने अकाउंट्स से उनकी सारी पुरानी फोटोज और पोस्ट डिलीट कर दी हैं। सना ने 12 फरवरी को इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए मेलविन पर एक बच्ची को प्रेग्नेंट करने के आरोप लगाए थे।

 

सना और मेलविन साल 2018 में मिले थे। दोनों ने बीते साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को सही बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here