RCB के इस स्टार प्लेयर की बहन का निधन, IPL के बीच में छोड़ी टीम

0
599

आईपीएल 2022 में शनिवार को हुए दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया. लेकिन इस मैच के बीच ही आरसीबी के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल को दिल तोड़ देने वाली खबर मिली. उनकी बहन का निधन हो गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बहन के निधन की खबर मिलते ही हर्षल मैच खत्म करते ही घर लौट गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक दिन के लिए घर गए हैं और उनके चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से जुड़ने की संभावना है. हालांकि, वो टीम के बायो-बबल से बाहर गए हैं. हालांकि, वापसी के बाद उन्हें कितने दिन क्वारंटीन होना पड़ेगा, यह अभी साफ नहीं है.

Harshal Patel and Virat Kohli (File Photo)

हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने मैच में 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिए. आईपीएल से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से, हर्षल को अपने परिवार में निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा था. वह 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ अगले मैच से पहले बायो-बबल में शामिल होंगे.”

हर्षल ने पिछले सीजन में जीती थी पर्पल कैप
हर्षल पटेल हमेशा से ही आरसीबी के स्टार गेंदबाज रहे हैं. मौजूदा सीजन में उन्होंने 4 मैच खेले, जिसमें 6 विकेट लिए हैं. जबकि पिछले सीजन में हर्षल पटेल ने 15 मैच में सबसे ज्यादा 32 विकेट लिए थे और पर्पल कैप अपने नाम की थी. वहीं, आरसीबी टीम ने इस सीजन में अब तक में से तीन मैच जीते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here