राशिद खान की इस VIDEO ने तोड़ा रिकॉर्ड, हार्दिक के बेटे को गोद में उठाकर किया गुजराती डांस

0
255

गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और उप-कप्तान राशिद खान, दोनों ही इस आईपीएल में छाए हुए हैं। एक तरफ हार्दिक की कप्तानी के साथ उनकी बल्लेबाजी कमाल की हो रही है, तो दूसरी ओर राशिद भी अपने बल्ले की चमक बिखरे रहे हैं। जिसका नतीजा अंक तालिका पर साफ देखने को मिल रहा है, इस बीच राशिद खान का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इस क्यूट वीडियो का बार-बार देख रहे हैं

राशिद खान के इस वीडियो ने बना दिया रिकॉर्ड!
राशिद खान ने कई साल आईपीएल SRH टीम से खेला था, जहां उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था। वहीं इस बार उनपर आईपीएल में 3 जिम्मेदारियां हैं, गेंदबाजी में फेल रहते हैं तो बल्लेबाजी कर लेते हैं और मैदान में उप-कप्तानी का भी काम करते हैं। साथ ही राशिद का हार्दिक से काफी अच्छा तालमेल है, जिसका असर टीम के खेल पर भी पड़ रहा। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी राशिद का जलवा है, जो एक वीडियो में देखने को मिल रहा है।

हार्दिक के बेटे के साथ डांस करते हुए राशिद
गुजरात टीम कर रही है सबसे टॉप पर राज वहीं राशिद के इस डांस के पीछे की खुशी टीम का प्रदर्शन है, जहां अंक तालिक पर गुजरात टीम टॉप पर राज कर रही है और प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम गुजरात ही होगी। गुजरात ने आईपीएल में अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को 8 में शानदार जीत मिली है और 1 में हार्दिक की टीम हारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here