VIDEO:WWW.. 56 की उम्र में वसीम अकरम की गेंदों ने उगली आग, छक्कों की बारिश से 20 गेंद में ठोकी फिफ्टी

0
325

अकरम को स्विंग का सुल्तान के नाम से जाना जाता है. अपने करियर में अकरम ने अपनी करिश्माई स्विंग खाती गेंदों पर बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे थे. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 2003 में खेला था. अपने रिटायरमेंट 19 साल के बाद भी अकरम की गेंदबाजी का जलवा कायम है.

शेन वार्न की याद में सेलिब्रिटी चैरिटी मैच में दिखे दिग्गज

दरअसल एक चैरिटी मैच में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने अपनी बेहतरीन यॉर्कर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आर्थटन को बोल्ड कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल शेन वार्न की याद में यह चैरिटी मैच खेला गया था.

वसीम अकरम की कातिलाना गेंदबाजी

इस मैच में अकरम ने अपनी गेंदबाजी का वही पुराना रंग दिखाया और इंग्लैंड पूर्व कप्तान को हैरान करते हुए बोल्ड कर दिया. इसके बाद अकरम से अपने पुराने अंदाज में जश्न मनाकर महफिल लूट ली.

वसीम अकरम ने बल्लेबाजी में लुटी महफ़िल

बता दें कि इस मैच में ब्रायन लारा भी खेलते दिखे थे. वहीं अंपायर की भूमिका में क्लाइव लॉयड भी थे. क्रिकेट के ये दिग्गज वार्न की याद में सेलिब्रिटी चैरिटी मैच में खेलते दिखे थे. अब फैन्स अकरम के उसी पुराने अंदाज को देखकर यादों के सागर में खो गए हैं. बल्लेबाजी में कमाल करते हुए वसीम अकरम ने 20 गेंदों पर फिफ्टी जड़ दी.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज की बात करें तो अकरम ने अपना डेब्यू साल 1985 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टेस्ट खेलकर किया था. अपने करियर में अकरम ने दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी और उन्हें परेशान करने में सफल रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here