VIDEO:6 गेंद पर 5 रन 5 विकेट, फिर भी 1 रन से जीती पाक क्रिकेटर की टीम, इंग्लिश गेंदबाज ने की छक्कों की बारिश

0
438

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेला है. क्रिकेट में जब तक आखिरी गेंद न फेंकी जाये तब तक मैच का परिणाम कुछ भी हो सकता है. हाल ही में इंग्लैंड में खेली जा रही टी 20 ब्लास्ट में कुछ ऐया ही नजारा देखने को मिला. टी 20 ब्लास्ट में अतिम 6 गेंदों पर 5 रन और 5 विकेट हाथ में होने के बावजूद भी टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा.

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में यॉर्कशर और सरे के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें यॉर्कशर की टीम ने आखिरी ओवर में 5 रन डिफेंड करते हुए 1 रन से मुकाबला जीत लिया. यॉर्कशर की जीत में 25 साल के गेंदबाज की बड़ी भूमिका रही, जिसने आखिरी ओवर में टीम की जीत सुनिश्चित की.

Imageजॉर्डन थॉम्पसन ने आखिरी ओवर में 5 रन डिफेंड किए. यॉर्कशर ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 160 रन बनाए थे. जवाब में 161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरे की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 159 रन ही बना सकी.

इंग्लैंड की टीम में क्रेग ओवरटन के जुड़वा भाई की एंट्री, न्यूजीलैंड के  खिलाफ मौका मिला तो बनेगा इतिहास - eng vs nz craig overton twin brother jamie  overton entry in englandइस तरह यॉर्कशर ने पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला T20 Blast का अपने नाम किया. सरे की तरफ से जिमी ओवरटन ने 4 छक्के और एक चौका जड़ते हुए 21 गेंदों पर 40 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. शादाब खान ने यॉर्कशर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर 2 विकेट लिए.

शादाब ने बल्लेबाजी में भी अच्छे हाथ दिखाए. शादाब ने 12 गेंदों पर 21 रन ठोके. कोहलर को उनकी 62 रन की धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here