VIDEO: 990 दिन बाद मोहम्मद आमिर ने चटकाया विकेट, WWW लेकर इंग्लैंड में मचाई तबाही, अफरीदी भी चमके

0
412

इंग्लिश काउंटी में इन दिनों भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. तकरीबन तीन साल बाद मैच खेल रहे मोहम्मद आमिर भी लय में दिखाई दिए.

मोहम्मद आमिर ने सटीक और स्विंग गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. काउंटी क्रिकेट डिविजन 1 और 2 के अंतर्गत कई मुकाबले खेले जा रहे हैं. चार दिवसीय मैच के पहले दिन ससेक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

शाहीन अफरीदी की गजब गेंदबाजी

टीम ने पहले 8 ओवर में कोई विकेट नहीं गंवाये 23 रन बनाये थे. 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाहीन अफरीदी ने ससेक्स के कप्तान टॉम हेंस को शानदार तरीके से बोल्ड किया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए शानदार तरीके से अंदर आई और विकेट में जा घुसी.

काउंटी में शाहीन अफरीदी इस सीजन में 11 विकेट अर्जित कर चुके हैं. वहीं Hampshire vs Gloucestershire मैच में Hampshire की टीम ने पहले दिन 310/8 रन बना लिए थे. Hampshire की तरफ से सबसे अधिक रन फेलिक्स ने 107 बनाये.

990 दिन आमिर को मिला विकेट

वहीं विन्स ने 78 रन जबकि निक ने 30 रन का योग्दान दिया. Gloucestershire की तरफ से पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 21 ओवर में 51 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here