VIDEO: शोएब अख्तर की हमशक्ल है ये भारतीय लड़की, फोटो देखकर आप भी खा जायेंगा गच्चा

0
362

आजकल की दुनिया में सोशल मीडिया की उपस्थिति की वजह से हर छोटी से छोटी बात भी लाखों-करोड़ों लोगों तक मिनटों में पहुंच जाती है. सेलिब्रिटीज से जुड़ी खबरें तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. इन सबसे साथ ही फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के हमशक्ल भी तलाशते रहते हैं. ऐसे ही इस बार सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर के हमशक्ल को खोजा गया है, लेकिन इसमें मजेदार बात यह है कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का यह हमशक्ल कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है.

सोशल मीडिया पर एकऐसी महिला को खोजा गया है, जो बिल्कुल शोएब अख्तर जैसी दिखती हैं. इस महिला की इमेज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो गई है. इसका चेहरा पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर से हू ब हू मिलता है. लोग सोशल मीडिया पर दोनों के चेहरों में साम्यताएं देखकर हैरान हैं. यह महिला एक भारतीय है और पुरान टिक टॉकर हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंटरनेट यूजर्स शोएब अख्तर और भारत की पुरानी टिकटॉकर वनिता खिलनानी (Vanita Khilnani) की तस्वीर का एक साथ एक कोलॉज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinita Khilnani (@omgvinita)

वनिता खिलनानी ने भी यूजर्स के बनाए इन कोलाज और वीडियोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि किस तरह उनके अभिभावक हमारे ऐसे चित्र खींचते हैं, जिससे ये चित्र पुराने लोगों से मिलते जुलते दिखें. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें उन्होंने मजाक को भी बनाए रखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinita Khilnani (@omgvinita)

वीडियो शेयर होने के बाद उनके फैन्स ने कहा कि यह महिला शोएब अख्तर जैसी दिखती है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैन्स से पूछा, इन दोनों में क्या समानताएं हैं. हर व्यक्ति ने जवाब दिया कि मैं इसके जैसा दिखता हूं. तुम क्या सोचते हो. बहुत से लोगों ने कमेंट किया कि यह महिला पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की तरह दिखती है. अधिकांश की यही राय थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinita Khilnani (@omgvinita)

बता दें कि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो गए थे, लेकिन वह बराबर प्रासंगिक बने हुए हैं. वह यूट्यूब पर अपना एक चैनल भी चलाते हैं. वह नियमित रूप से उस पर वीडियो पोस्ट करते हैं. क्रिकेट के ताजा मुद्दों पर बात करते हैं. वह विवादास्पद विषयों को भी उठाते हैं. सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में उनके बहुत सारे फैन्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here