VIDEO: अर्जुन तेंदुलकर की इंग्लैंड में कातिलाना गेंदबाजी, टीम की धमाकेदार जीत, शतक से चूका ये धुरंधर

0
595

सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में खेलने का अवसर नहीं मिला. हालाँकि अपने करियर को धार देने के लिए अर्जुन (Arjun Tendulkar) हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इस समय अर्जुन इंग्लैंड में क्रिकेट खेल रहे हैं. सचिन के पुत्र अर्जुन ने (Arjun Tendulkar) क्लब क्रिकेट Middlesex 2nd XI के लिए क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया है.

IPL 2022 Arjun Tendulkar | अर्जुन तेंदुलकर को नहीं खिलाया कोई मैच, सचिन ने  अंत में तोड़ी चुप्पी | Arjun Tendulkar was not fed any match, Sachin  finally broke his silenceअर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने एक दोस्ताना मैच में Club Cricket Conference XI के खिलाफ गजब की गेंदबाजी की और एक सफलता हासिल करने में सफल रहे. इंग्लैंड में अपनी प्रतिभा को तराश रहे अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने मैच में गजब की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.

Arjun Tendulkar ने की मुंबई इंडियंस में डेब्यू की तैयारी, डाली घातक यॉर्कर,  उड़ाए स्टंप्स, देखें Video | TV9 Bharatvarshअर्जुन (Arjun Tendulkar) ने क्लब की ओर से मंगलवार 19 जुलाई को एक दोस्ताना मुकाबले में उन्होंने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन दिए और 1 अहम विकेट निकाला. मैच के दौरान अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने आयरनसाइड वने को पवेलियन की राह दिखाई.

बल्लेबाज आयरनसाइड ने 31 रन की पारी खेली थी. मुकाबले में Club Cricket Conference XI ने पहले बल्लेबाजी की थी और 257 रन बनाए. इसके जवाब में मिडलसेक्स सेकेंड XI ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. मिडिलसेक्स की ओर से जेएलबी डेविएस्ट ने 94रन और डी ओड्रिस्कॉल ने 79 रनों की पारी खेली. इन दोनों की पारियों के दम पर टीम ने 7 विकेट से मैच जीत लिया.

मैच के दौरान अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने ऑफ स्टंप की कसी हुई लाइन पर एक गुड लेंथ गेंद रखी. जिसमें उछाल ज्यादा था और रफ्तार भी तेज थी. इसने बल्लेबाज को छकाया. जब तक बल्लेबाज कुछ समझ पाता तब तक गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर के ग्लव्स में चली गई. इस तरह से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने विकेट हासिल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here