VIDEO:डेविड मलान के छक्कों से दहला इंग्लैंड, 44 गेंद खेल मचाई तबाही, बटलर की धुआंधार पारी गयी बेकार

0
548

शनिवार को इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे मनाया गया. शनिवार को इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे के अवसर पर डेविड मलान ने तूफानी पारी खेल शानदार तरीके से इस दिन को मनाया. इंग्लैंड की टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान फिर से अपनी पुरानी लय में दिखाई दिए.

Imageइंग्लिश स्टार बल्लेबाज मलान ने तूफानी पारी खेल टीम को जीत दिलाई. इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे के अवसर पर डेविड ने पनी टीम ट्रेंट रॉकेट्स को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई. हालांकि मलान थोड़े अनलकी रहे और अपना शतक पूरा नहीं कर सके. डेविड मलान ने छक्कों की बारिश कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

Imageट्रेंट रॉकेट्स की पुरुष टीम ने मैनचेस्टर को आसानी से हरा दिया. मुकाबले में र रॉकेट्स ने 190 रनों का बड़ा स्कोर भी सिर्फ 94 गेंदों में हासिल कर लिया. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैनचेस्टर ने फिल सॉल्ट (70 रन, 46 गेंद) और जॉस बटलर (41 रन, 25 गेंद) की पारियों की मदद से 3 विकेट खोकर 100 गेंदों में 189 रन बनाए.

Imageबटलर और साल्ट ने टीम की तरफ से शानदार पारियां खेली. रसेल ने 10 गेंदों पर 16 रन का योगदान दिया. लक्ष्य का पीछा कने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से डेविड मलान ने शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाया. डेविड मलान ने मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले.

मलान ने अपनी पारी के दम पर सिर्फ 94 गेंदों टीम को जीत तक पहुंचाकर दम लिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए ओपनिंग के लिए उतरे मलान ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्ला चलाया और सिर्फ 23 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर लिया. मलान ने सिर्फ 44 गेंदों में 98 रनों की आतिशी पारी खेली.

जिसमे मलान ने 54 रन तो उन्होंने सिर्फ 9 गेंदों में छक्कों की बारिश कर बटोर लिए. मलान ने कुल मिलाकर 9 छक्के और 3 चौके लागए. यानी 98 रनों में से 66 रन मलान ने सिर्फ 12 गेंदों में बाउंड्रियों की मदद से बनाये. रसेल ने एक विकेट हासिल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here