9 छक्के जड़ बेबी एबी डीविलियर्स ने ठोका शतक, भारत की टीम को दिलाई जीत, अर्जुन तेंदुलकर की उड़ी धज्जियां

0
801

मुंबई इंडियंस के मालिकाना हक वाली कंपनी रिलायंस की टीम इस समय इंग्लैंड में है. इंग्लैंड में रिलायंस की टीम काउंटी टीमों से टक्कर ले रही है. इसी कड़ी में रिलायंस की टीम का मुकाबला डरहम काउंटी टीम से हुआ. डरहम के विरुद्ध बल्लेबाजी करते हुए ब्रेविस ने अपना रौद्र रूप दिखाया और बेहतरीन शतकीय पारी खेली.

Dewald Brevis IPL 2022: 'बेबी ABD' ने मचाई तबाही, एक ही ओवर में बना डाले 29  रन, मारे लगातार 4 छक्के - Dewald brevis vs rahul chahar four sixes in one  overडरहम के गेंदबाजो बेबी एबी के सामने बेबस नजर आये. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 45 गेंदों पर शतक ठोक दिया. मुकाबले में गहलोत के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे बेबी एबी ने मैदान के चारों तरह शॉट्स खेले. डेवाल्ड ब्रेविस ने 49 गेंदों पर छह चौके और नौ छक्कों की मदद से 112 रनों की पारी खेली.

South Africa All Rounder Dewald Brevis Lead Run Scorer In Under-19 World  Cup Breaks Shikhar Dhawan's Record | U19 World Cup 2022: 6 मैचों में 2 शतक  और 3 अर्धशतक, इस तरह 'हालांकि बेबी एबी के अलावा टीम का कोई और बल्लेबाज चल नहीं सका. टीम की तरफ से दूसरा सबसे बड़ा स्कोर गहलोत (25 रन) का रहा. ब्रेविस की इस तूफानी बल्लेबाजी के दम पर रिलायंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 211 रन बनाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए डरहम की टीम दबाव में दिखी.

अंडर-19 वर्ल्ड कप में बेबी एबी के नाम से चर्चा में आने वाले डेवाल्ड ब्रेविस  आखिर कौन हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदीडरहम की टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल रही. डरहम की टीम अपनी पारी में महज 130 रनों पर ही ढेर हो गई. रिलायंस की टीम ने इस तरह से मुकाबले में डरहम की टीम को 81 रनों से पराजित किया. डरहम के लिए सबसे ज्यादा 23-23 रन इजेएच इकरस्ले और जे क्रॉले ने बनाए.

MI Vs LSG: Fans Become Disappointed As Arjun Tendulkar Left Out Of Eleven  After Being In Talk A Lot - MI Vs LSG: बहुत चर्चा के बावजूद अर्जुन तेंदुलकर  नहीं खेले मैचरिलायंस की तरफ से बासिल थंपी, कार्तिकेय सिंह, ऋतिक शौकिन और वाय चरक ने दो-दो विकेट लिए. वहीं र्जुन तेंदुलकर को एक भी विकेट नहीं मिला. डरहम के विरुद्ध अर्जुन ने तीन ओवरों में 27 रन लूटा दिए. साउथ अफ्रीका के युवा बल्लेबाज ब्रेविस ने आईपीएल में अपने बल्ले से कहर बरपाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here