Home SPORTS CRICKET 66666666..स्टोइनिस के छक्कों के तूफ़ान से दहला लखनऊ, पांड्या की टुक-टुक बैटिंग, टूटे कई महारिकॉर्ड

66666666..स्टोइनिस के छक्कों के तूफ़ान से दहला लखनऊ, पांड्या की टुक-टुक बैटिंग, टूटे कई महारिकॉर्ड

0
66666666..स्टोइनिस के छक्कों के तूफ़ान से दहला लखनऊ, पांड्या की टुक-टुक बैटिंग, टूटे कई महारिकॉर्ड

Indian Premier League 2023: लखनऊ के इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium, Lucknow) में आज मेजबान लखनऊ सुपर जायन्ट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच टक्कर हो रही है।

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, 63rd Match में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई के गेंदबाजों ने शुरुआत में जबरदस्त प्रदर्शन किया और लखनऊ के 3 विकेट जल्दी चटका दिए| अंत में मार्कस स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 177/3 रन तक पहुंचा दिया।

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, 63rd Match में क्विंटन डी कॉक के साथ दीपक हूडा बल्लेबाजी करने आये| सलामी बल्लेबाज दीपक केवल 5 रन पर ही पवेलियन लौट गए और अगली ही गेंद पर पिछले मैच के हीरो प्रेरक मांकड़ भी चलते बने। इन दोनों का विकेट जेसन बेहरेनडोर्फ ने लिया।

उसके बाद कॉक ने भी 16 रनों का योगदान दिया और मेजबान टीम ने 35 रनों पर 3 विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद कप्तान पांड्या और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने एक सूझबूझ भरी साझेदारी की दोनों के बीच 82 रनों की साझेदारी हुई। क्रुणाल पांड्या को पैर में दिक्कत हुई और वह रिटायर हर्ट होकर चले गए पांड्या ने 49 रन बनाए।

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, 63rd Match में अंतिम के 4 ओवर में लखनऊ टीम ने 60 रन जोड़े, जिसमें मार्कस स्टोइनिस की तूफानी पारी देखने को मिली। स्टोइनिस ने 47 गेंदों पर 89 रन बनाये जिसमें 4 चौके और 8 छक्के शामिल रहे।

स्टोइनिस का साथ निकोलस पूरन ने दिया जिन्होंने 8 गेंदों पर 8 रन बनाये। लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया है। मुंबई की तरफ से जेसन बेहरेनडोर्फ ने दो विकेट और पियूष चावला ने 1 विकेट प्राप्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here