Home SPORTS CRICKET 6666666..KKR के बल्लेबाज ने दुबई में मचाई तबाही, 11 गेंद पर ही कूटे 50 रन, वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में UAE को रौंदा

6666666..KKR के बल्लेबाज ने दुबई में मचाई तबाही, 11 गेंद पर ही कूटे 50 रन, वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में UAE को रौंदा

0
6666666..KKR के बल्लेबाज ने दुबई में मचाई तबाही, 11 गेंद पर ही कूटे 50 रन, वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में UAE को रौंदा

West Indies tour of UAE, 2023: शारजाह (Sharjah Cricket Stadium, Sharjah) में खेले गये सीरीज के दुसरे वनडे में संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई के खिलाफ वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 306 रन बनाये. एक समय पर ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज यूएई के सामने एक बड़ा लक्ष्य रखेगी. हालांकि अच्छी शुरुआत को विंडीज टीम के बाकी के बल्लेबाज ज्यादा बड़ा स्कोर में नहीं बदल सकें.

मैच (Sharjah Cricket Stadium, Sharjah) में ब्रैंडन किंग और एजॉनसन चार्ल्स ने वेस्टइंडीज की टीम दूसरे वनडे में जबरदस्त शुरुआत दिलाई. विंडीज टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज ने शुरुआती ओवर से ही यूएई के गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा. इस दौरान ब्रैंडन किंग और एजॉनसन चार्ल्स ने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया. आक्रामक खेल दिखा रहे चार्ल्स और किंग इसके बाद पवेलियन लौट गये.

वेस्टइंडीज की तरफ से ब्रैंडन किंग और एजॉनसन चार्ल्स ने पहले विकेट के लिए शानदार 129 रनों की साझेदारी की. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग ने 64 तो वहीं दूसरे ओपनर जॉनसन चार्ल्स ने 63 रन का योगदान दिया. पहला विकेट गिरने के साथ ही वेस्टइंडीज की टीम लड़खड़ा गई और पूरी टीम 306 रनों पर ऑल आउट हो गई.

संयुक्त अरब अमीरात की तरफ से जहूर खान ने सबसे अधिक विकेट तीन विकेट हासिल किये. इसके अलावा अली नसीर, अयान अफजल खान और संचित शर्मा ने दो-दो विकेट अपने नाम किए. वहीं आदित्य शेट्टी के हाथ एक सफलता लगी. यूएई को सीरीज बराबरी पर लाने के लिए 307 रन बनाने का लक्ष्य मिला.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए UAE की टीम 50 ओवर में 228/7 रन बना सकी. बासिल ने 49 रन, अली नासिर ने 57 रन और अरविंद ने 36 रन का योगदान दिया. वहीं आखिर में अफजल ने 25 रन बनाये. विंडीज की तरफ से स्मिथ ने और जॉर्डन ने एक-एक विकेट. वहीं केवेन और चेज ने 2-2 विकेट हासिल किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here