Home SPORTS CRICKET 666666..DK दिनेश कार्तिक ने छक्कों की बारिश कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, 200 के स्ट्राइक से ठोके रन

666666..DK दिनेश कार्तिक ने छक्कों की बारिश कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, 200 के स्ट्राइक से ठोके रन

0
666666..DK दिनेश कार्तिक ने छक्कों की बारिश कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, 200 के स्ट्राइक से ठोके रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमेंट्री कर रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने तीसरे मैच से पहले मिले ब्रेक का फायदा उठाया| दिनेश कार्तिक ने क्रिकेट में वापसी करते हुए मैदान में बल्ले से धुआंधार पारी खेली।

आपको बता दें विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक को 31 मार्च से आईपीएल में भी खेलना है| दिनेश कार्तिक ने आईपीएल से पहले प्रैक्टिस करने के तौर पर प्रमुख टूर्नामेंट हिस्सा लिया| विकेटकीपर बल्लेबाज मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में शिरकत करते नजर आये|

दिनेश कार्तिक ने पहले ही मैच में जबरदस्त पारी खेली। कार्तिक ने डीवाई पाटिल ग्रुप बी की तरफ से खेलते हुए आरबीआई की टीम के खिलाफ तूफानी अर्धशतक जड़ा और 38 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेली।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले खेलते हुए डीवाई पाटिल ग्रुप बी की टीम ने आठ ओवर में 66 के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए। ऐसे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये कार्तिक एक अलग अंदाज में दिखे| डीके ने जमकर बड़े शॉट लगाते हुए एक जबरदस्त नाबाद पारी खेल दी।

Imageविकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सिर्फ 38 गेंदों में 197.37 के स्ट्राइक रेट से 75 रनों की नाबाद पारी खेली। कार्तिक ने पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाये। कार्तिक की पारी की मदद से टीम ने 20 ओवर में 186/6 का स्कोर बनाने में सफल रही।

वहीं जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए आरबीआई की टीम पूरे ओवर खेलकर 161/7 का ही स्कोर बना पाई| इस तरह से आरबीआई टीम 25 रनों से मुकाबला हार गई। इस तरह डीवाई पाटिल ग्रुप बी ने मुकाबला अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here