Home SPORTS CRICKET 666666..लिविंगस्टोन-जितेश के छक्कों के तूफ़ान से दहला मुंबई, जोफ्रा आर्चर की उड़ी धज्जियां, धवन का धमाल

666666..लिविंगस्टोन-जितेश के छक्कों के तूफ़ान से दहला मुंबई, जोफ्रा आर्चर की उड़ी धज्जियां, धवन का धमाल

0
666666..लिविंगस्टोन-जितेश के छक्कों के तूफ़ान से दहला मुंबई, जोफ्रा आर्चर की उड़ी धज्जियां, धवन का धमाल

Punjab Kings vs Mumbai Indians, 46th Match: आईपीएल (Indian Premier League 2023) के 46वें मैच में मुंबई इंडियंस के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मोहाली ( Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium, Mohali) के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। गौरतलब है कि रोहित का मुंबई के लिए आईपीएल में यह 200वां मैच है।

मुंबई के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 214 रन बनाए। जीत के लिए पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 215 रन का लक्ष्य दिया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब को अरशद खान ने तीसरी गेंद पर प्रभसिरन सिंह को आउट कर पहला झटका दिया। ओपनर प्रभसिमरन सिंह सात गेंद पर नौ रन बनाकर विकेटकीपर ईशान किशन को कैच थमा बैठे।

कप्तान धवन 20 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए। वहीं शॉर्ट ने 26 गेंद में 27 रन बनाए। इसके बाद लिविंगस्टोन के साथ जीतेश शर्मा ने मिलकर पारी को संभाला| पंजाब के लिए विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन और विकेटकीपर जितेश शर्मा ने तूफानी पारियां खेलीं।

इंग्लैंड के बल्लेबाज लिविंगस्टोन ने 42 गेंद पर ताबड़तोड़ नाबाद 82 और जितेश ने 27 गेंद पर नाबाद 49 रन बनाए। लिविंगस्टोन ने अपनी पारी में सात चौके और चार छक्के लगाए। वहीं, जितेश ने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए। मुंबई के लिए पीयूष चावला ने दो विकेट लिए। वहीं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अरशद खान को एक सफलता मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here