Home SPORTS CRICKET 66666…शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़, 40 गेंद खेल मचाई तबाही, केदार जाधव ने खेली विस्फोटक पारी

66666…शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़, 40 गेंद खेल मचाई तबाही, केदार जाधव ने खेली विस्फोटक पारी

0
66666…शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़, 40 गेंद खेल मचाई तबाही, केदार जाधव ने खेली विस्फोटक पारी

Syed Mushtaq Ali Trophy 2023: टीम इंडिया के घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के 2023/24 संस्करण की शुरुआत 16 अक्टूबर धमाकेदार अंदाज से हुई। सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट के पहले दिन कुल 18 मुकाबले खेले गये| पहले दिन के चार मुकाबले लगातार हुई बारिश के कारण रद्द कर दिए गए।

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट के पहले दिन ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और जितेश शर्मा ने तूफानी पारियां खेली| वहीं संजू सैमसन (Sanju Samson) पूरी तरह से फ्लॉप रहे और फैंस को निराश किया। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने कप्तानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

बंगाल vs महाराष्ट्र

मोहाली (Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium, Mohali) में खेले गये बंगाल बनाम महाराष्ट्र मैच में पहले खेलते हुए बंगाल ने 20 ओवर में 158/6 का स्कोर खड़ा किया| जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए महाराष्ट्र ने ऋतुराज गायकवाड़ के 40 गेंदों में 82 (9 चौके, 5 छक्के) और कप्तान केदार जाधव के नाबाद 40 रनों की बदौलत 14.2 ओवर में ही 159/2 का स्कोर बनाते हुए मैच (Bengal vs Maharashtra, Group D) 8 विकेट से जीत दर्ज की।

उत्तराखंड vs विदर्भ

उत्तराखंड vs विदर्भ मैच में विदर्भ के खिलाफ उत्तराखंड को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में पहले खेलते हुए विदर्भ ने निर्धारित 13 ओवर के खेल में 141/3 का स्कोर बनाया, जिसे उत्तराखंड ने जितेश शर्मा के 18 गेंदों में नाबाद 51 रनों की मदद से 12वें ओवर में ही हासिल कर जीत दर्ज की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here