Home SPORTS CRICKET 66666..पोलार्ड-निकोलस पूरण के छक्कों से दहला दुबई, मुंबई ने जीता मैच, WWWWW.. ब्रावो-ताहिर ने ढाया कहर

66666..पोलार्ड-निकोलस पूरण के छक्कों से दहला दुबई, मुंबई ने जीता मैच, WWWWW.. ब्रावो-ताहिर ने ढाया कहर

0
66666..पोलार्ड-निकोलस पूरण के छक्कों से दहला दुबई, मुंबई ने जीता मैच, WWWWW.. ब्रावो-ताहिर ने ढाया कहर

शारजाह में खेली जा रही इंटरनेशनल क्रिकेट लीग के छठे मैच में एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) जीत दर्ज की। Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match में एमिरेट्स ने शारजाह को मात देकर जीत दर्ज की।

मैच (Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए शारजाह वॉरियर्स ने 7 विकेट पर 20 ओवर में 146 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एमिरेट्स ने 4 विकेट के नुकसान पर टारगेट अर्जित कर लिया।

Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए शारजाह ने 7 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। शारजाह के लिए कैडमोर ने सबसे अधिक 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इनके अलावा शारजाह के सभी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। निचले क्रम से वॉल्टर ने 18 गेंदों में तेजी से नाबाद 28 रनों की पारी खेली|

दोनों ने मिलकर टीम को 7 विकेट पर 146 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया। Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match में एमिरेट्स के लिए ड्वेन ब्रावो ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं इमरान ताहिर ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटका डाले।

Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एमिरेट्स के लिए विल स्मिद और मोहम्मद वसीम ने मिलकर पहले विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी निभाई। इस दौरान विल 29 रन बनाकर आउट हो गए और उनके बाद आंद्रे फ्लेचर भी 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

सलामी बल्लेबाज वसीम 40 रन बनाकर आउट हो गए|| ऐसे ने निकोलस पूरन ने जिम्मेदारी के साथ बैटिंग की और 21 गेंद में नाबाद 39 रनों की पारी खेली। इस दौरान निकोलस ने एक चौका और 3 छक्के जड़े।

उनके अलावा कप्तान किरोन पोलार्ड ने भी 14 गेंदों में 19 रन बनाए, जिसमें 1 चौका और 2 छक्के शामिल रहे। इस तरह से एमिरेट्स ने 4 विकेट पर 147 रन बनाते हुए मुकाबला (Sharjah Warriors vs MI Emirates, 6th Match) अपने नाम कर लिया। शारजाह वॉरियर्स के लिए जुनैद सिद्दीकी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट अर्जित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here