Home SPORTS CRICKET 6666.. तिलक वर्मा ने खेली कप्तानी पारी, ताबड़तोड़ छक्के जड़ हैदराबाद को दिलाई जीत, अंबाती रायुड का भाई भी चमका

6666.. तिलक वर्मा ने खेली कप्तानी पारी, ताबड़तोड़ छक्के जड़ हैदराबाद को दिलाई जीत, अंबाती रायुड का भाई भी चमका

0
6666.. तिलक वर्मा ने खेली कप्तानी पारी, ताबड़तोड़ छक्के जड़ हैदराबाद को दिलाई जीत, अंबाती रायुड का भाई भी चमका

Syed Mushtaq Ali Trophy 2023: टीम इंडिया के घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के 2023/24 संस्करण की शुरुआत 16 अक्टूबर धमाकेदार अंदाज से हुई। सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट के पहले दिन कुल 18 मुकाबले खेले गये| पहले दिन के चार मुकाबले लगातार हुई बारिश के कारण रद्द कर दिए गए।

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट के पहले दिन ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और जितेश शर्मा ने तूफानी पारियां खेली| वहीं संजू सैमसन (Sanju Samson) पूरी तरह से फ्लॉप रहे। हाल ही में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम इंडिया के सदस्य तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई।

बड़ौदा vs जम्मू एंड कश्मीर

जयपुर (Sawai Mansingh Stadium, Jaipur) में खेले गये मैच (Baroda vs Jammu and Kashmir, Group A) में पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 145/5 का स्कोर खड़ा किया। बडौदा की टीम की तरफ से कप्तान क्रुणाल पांड्या ने 48 गेंदों में 56 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मुकाबले में कश्मीर की तरफ से तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए को एक विकेट चटकाया। वहीं जवाब में 146 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जम्मू एंड कश्मीर 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 126 रन ही बना सकी। क्रुणाल ने गेंदबाजी में चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और एक सफलता भी अर्जित की।

हैदराबाद vs मेघालय

जयपुर में ही खेले गये एक अन्य मुकाबले (KL Saini Ground, Jaipur) में हैदराबाद ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहले खेलते हुए मेघालय ने 20 ओवर में 119/6 का स्कोर खड़ा किया| जवाब में तिलक वर्मा के नाबाद 41 (3 चौके, 2 चौके) और रोहित रायडू 26 (2 चौके,2 छक्के) रनों की मदद से हैदराबाद ने एक विकेट खोकर 120 रन बनाते हुए 14वें ओवर में मुकाबला अपने नाम कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here