50 करोड़ के मालिक शमी ने बेटी को दी फुटपाथ की 50-100 रूपये की ड्रेस, फिल्म रिलीज से पहले भड़की हसीन जहां

0
559

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज हैं. शमी ने अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया को कई अहम् मौकों पर जीत दिलाई है. हालांकि मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में पिछले कुछ सालों से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. टीम इंडिया के गेंदबाज शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर केस भी किया.

शादी के पहले मॉडल थीं हसीन जहां, यूं हुई थी मोहम्मद शमी से लव मैरिज |  mohammed shami wife hasin jahan was model before marriage, but quits her  modelling carrer for marriage -हसीन जहां से विवाद के चलते काफी समय तक शमी को कोर्ट के चक्कर भी काटने पड़े. भारतीय गेंदबाज शमी का खेल इन सबसे काफी प्रभावित हुआ. हालांकि शमी ने गजब की हिम्मत दिखाई और तमाम विवाद और निजी जिंदगी को एक तरफ रख क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी और हसीन के बीच विवाद अभी तक पूरा खत्म नहीं हुआ है. शमी की पत्नी हसीन जहाँ अक्सर कोई न कोई विवाद खड़ा करती रहती हैं. हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर बेटी को घटिया क्वालिटी की ड्रेस देने, बात न करने का आरोप लगाया है.

मोहम्मद शमी की जिंदगी में उठापटक पर एक बायोपिक फिल्‍म तो बनती है - Mohammed  Shami-Hasin Jahan case everything to know aboutशमी की पत्नी हसीन जहां बांग्ला फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में हसीन जहाँ ने शमी पर ये आरोप लगाये हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि बेबो अब बड़ी हो रही है. वो स्कूल जाती है, डांस क्लास जाती है. बेटी बहुत एक्टिविटी में शामिल है. सब जगह देखती है कि सब अपने पिता के साथ होते हैं. अब वो सवाल करने लगी है और वो शमी से संपर्क भी करने की कोशिश करती है.

Know Mohammed Shami And Her Wife Hasin Jahan Full Story Before Marriage -  शादी के वक्त हसीन जहां ने छिपाए थे दो बड़े राज, अब तक पछता रहे मोहम्मद शमी!  - Amarहसीन ने आरोप लगाया कि शमी बेटी से बात नहीं करते. हसीन जहां ने आगे कहा कि इतने सालों में शमी ने बेटी को अब तक कोई गिफ्ट नहीं दिया. यहां तक कि अपनी बेटी को ईद पर कपड़े तक नहीं दिए. हसीन जहां ने कहा कि पिछले महीने जन्मदिन पर बेटी के सवाल करने पर उन्होंने उससे पिता को मैसेज करके बर्थडे पर गिफ्ट भेजने के लिए कहा था.

Mohammed Shami के लिए किया उनकी बेगम ने इंस्टाग्राम पर पोस्टहसीन ने कहा कि शमी ने गिफ्ट तो भेजा, मगर फुटपाथ पर 50, 100 रुपये में बिकने वाली ड्रेस भेजी और वो साइज में छोटे भी थे. शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि वो कपड़े देखकर इतनी हैरान रह गई थी करोड़ो रुयपे कमाने वाला क्रिकेटर, जो खुद शॉपिंग पर एक दिन में ढाई लाख खर्च कर देते हैं.

Hasin Jahan told troubles of life investment of future Social Media users  comments on Mohammed Shami wife provocative dress Clothes - हसीन जहां ने  जिंदगी की परेशानियों को बताया भविष्य का निवेश,आखिर कैसे वो अपनी बेटी को इतनी घटिया क्वालिटी का कपड़ा कैसे भेज सकता है. हसीन ने कहा कि इतनी घटिया क्वालिटी के कपड़े तो वो अपने यहां काम करने वाली के बच्चों को भी नहीं देती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here