Home SPORTS CRICKET हार के बाद भी अब्दुल समद पर हुई पैसों की बारिश, 45 गेंद खेल 4 लाख व 4 ट्रॉफी ले उड़ा LSG का 20 लाख का बैटर

हार के बाद भी अब्दुल समद पर हुई पैसों की बारिश, 45 गेंद खेल 4 लाख व 4 ट्रॉफी ले उड़ा LSG का 20 लाख का बैटर

0
हार के बाद भी अब्दुल समद पर हुई पैसों की बारिश, 45 गेंद खेल 4 लाख व 4 ट्रॉफी ले उड़ा LSG का 20 लाख का बैटर

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants, 58th Match: आईपीएल 2023 में आज के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) के मध्य टक्कर हुई।

मुकाबले में लखनऊ टीम के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरने ने आखिर में धमाकेदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिला दी| राजीव गाँधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में SRH की टीम ने पहले खलेते हुए 182/6 रन का स्कोर बनाया| लक्ष्य को लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर हासिल कर लिया

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants, 58th Match में सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत सिंह अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। तीसरे नंबर पर उतरे राहुल त्रिपाठी ने 20 रनों का योगदान दिया| वहीँ सलामी बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह ने 36 रन बनाये। कप्तान एडेन मार्करम ने भी 28 रनों की अहम पारी खेली।

अंतिम ओवरों में अब्दुल समद और हेनरिक क्लासेन ने जबरदस्त पारियां खेली। हेनरिक क्लासेन और अब्दुल समद के बीच छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी हुई। हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों पर 47 रन बनाये, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। कश्मीर के बल्लेबाज अब्दुल समद ने 25 गेंदों पर चार छक्के जड़ते हुए 37 रनों की नाबाद पारी खेली। लखनऊ की तरफ से कप्तान क्रुणाल पांड्या ने दो अहम विकेट हासिल किये।

Sunrisers Hyderabad vs Lucknow Super Giants, 58th Match

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ टीम की शुरुआत खराब रही। लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स 2 रनों पर आउट हो गए। उसके बाद क्विंटन डी कोक ने 29 रन बनाये| मध्यक्रम में मार्कस स्टोइनिस ने तीन छक्कों की मदद से 40 रनों की अहम पारी खेली।

Imageयुवा बल्लेबाज प्रेरक मांकड़ ने अंत में निकोलस पूरन के साथ मिलकर उन्होंने टीम को जीत दिला दी। लखनऊ को अंतिम 5 ओवर में 69 रनों की जरूरत थी, लेकिन पूरन ने पहली ही गेंद से तूफानी पारी खेलनी शुरू की। निकोलस पूरन ने 13 गेंदों पर 44 रन बनाये जिसमें 3 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

20 लाख में टीम से जुड़े प्रेरक मांकड़ ने भी 45 गेंदों पर 64 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। हैदराबाद के गेंदबाज अभिषेक शर्मा को एक ही ओवर में 5 छक्के पड़े जिसमें दो छक्के मार्कस स्टोइनिस और 3 पूरन ने उड़ाए। SRH की टीम में आज सहवाग के भांजे मयंक डागर को बतौर इंपेक्ट प्लेयर चुना गया था|

Player Of The Match: प्रेरक मांकड़, Prerak Mankad (LSG)
RuPay On-The-Go 4s: प्रेरक मांकड़, Prerak Mankad (LSG) – 7 Fours
UPSTOX Most Valuable Asset Of The Match: प्रेरक मांकड़, Prerak Mankad (LSG) – 27 MVA pts

Dream11 Gamechanger Of The Match: प्रेरक मांकड़, Prerak Mankad (LSG) – 97 Dream11 pts
TIAGO.ev Electric Striker Of The Match: निकोलस पूरण, Nicholas Pooran (LSG) SR: 338.5
Herbalife Active Catch Of The Match: अब्दुल समद, Abdul Samad (SRH)
Visit Saudi Beyond The Boundaries Longest 6: मार्कस स्टोइनिस, Marcus Stoinis (LSG) – 110 metres

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here