Home SPORTS CRICKET हार के बाद तिलक वर्मा ले उड़े मोटी रकम, प्लेसिस पर हुई पैसों की बारिश, एक शॉट से मालामाल हुए नेहल वढेरा

हार के बाद तिलक वर्मा ले उड़े मोटी रकम, प्लेसिस पर हुई पैसों की बारिश, एक शॉट से मालामाल हुए नेहल वढेरा

0
हार के बाद तिलक वर्मा ले उड़े मोटी रकम, प्लेसिस पर हुई पैसों की बारिश, एक शॉट से मालामाल हुए नेहल वढेरा

Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians, 5th Match: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी ने IPL के 5वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम ने 16.2 ओवर में दो विकेट पर 172 रन बनाते हुए जीत दर्ज की।

प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी ने आईपीएल के 16वें सीजन में जीत के साथ शुरुआत की है। Royal Challengers Bangalore ने अपने पहले मैच मे मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। Royal Challengers Bangalore को कप्तान फाफ डुप्लेसिस और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने जीत दिलाई। प्लेसिस और कोहली दोनों अनुभवी बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली।

कोहली-डुप्लेसिस ने 148 रन बनाकर मुंबई से छीनी जीत

172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को कोहली और डुप्लेसिस ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। कोहली और डुप्लेसिस ने 14.5 ओवर में 148 रन जोड़े। डुप्लेसिस 43 गेंद पर 73 रन बनाकर आउट हुए।

उन्होंने पांच चौके और छह छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 169.77 का रहा। वहीं, कोहली ने 49 गेंद पर नाबाद 82 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और पांच छक्के लगाए। विराट का स्ट्राइक रेट 167.35 रहा। ग्लेन मैक्सवेल तीन गेंद पर दो छ्क्कों की मदद से 12 रन बनाकर नाबाद रहे। दिनेश कार्तिक खाता नहीं खोल सके।

अवार्ड लिस्ट (एक-एक लाख रूपये)

Player Of The Match: फाफ डू प्लेसिस, RCB
TIAGO.ev Electric Striker Of The Match: तिलक वर्मा, MI
Herbalife Active Catch Of The Match: फाफ डू प्लेसिस, RCB

Visit Saudi Beyond The Boundaries Longest 6: नेहल वढेरा, RCB
RuPay On-The-Go 4s: तिलक वर्मा, MI
UPSTOX Most Valuable Asset Of The Match: तिलक वर्मा, MI
Dream11 Gamechanger Of The Match: तिलक वर्मा, MI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here