Home SPORTS CRICKET हार के बाद कोहली पर हुई पैसों की बारिश, अय्यर-नीतीश राणा हुए मालामाल, डेविड वीजे-जेसन रॉय की चमकी किस्मत

हार के बाद कोहली पर हुई पैसों की बारिश, अय्यर-नीतीश राणा हुए मालामाल, डेविड वीजे-जेसन रॉय की चमकी किस्मत

0
हार के बाद कोहली पर हुई पैसों की बारिश, अय्यर-नीतीश राणा हुए मालामाल, डेविड वीजे-जेसन रॉय की चमकी किस्मत

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders, 36th Match: दुनिया के सबसे बड़े टी 20 टूर्नामेंट आईपीएल 2023 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रन से पराजित किया।

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम (M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन का स्कोर खड़ा किया। कोलकाता की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 29 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के की मदद से 56 रन बनाए।

वहीं, कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। RCB की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 37 गेंदों में छह चौके की मदद से सबसे अधिक 54 रन की पारी खेली।

टूर्नामेंट में कोलकाता की टीम लगातार चार मैच हारने के बाद पहला मैच जीती है। वहीं, बैंगलोर की टीम को लगातार दो जीत के बाद हार का मुंह देखना पड़ा। केकेआर के आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार हैं। छह अंकों के साथ टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वहीं, बैंगलोर की टीम आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

Player Of The Match: वरुण चक्रवर्ती, Varun Chakravarthy (KKR) – 3/27
TIAGO.ev Electric Striker Of The Match: नीतीश राणा, Nitish Rana (KKR) – SR 228.6
Herbalife Active Catch Of The Match: वेंकटेश अय्यर, Venkatesh Iyer (KKR)

Visit Saudi Beyond The Boundaries Longest 6: डेविड वीज, David Wiese (RCB) – 93 metres
RuPay On-The-Go 4s: विराट कोहली, Virat Kohli (RCB) – 6 Fours
UPSTOX Most Valuable Asset Of The Match: जेसन रॉय, Jason Roy (KKR) – 27.5 MVA pts
Dream11 Gamechanger Of The Match: जेसन रॉय, Jason Roy (KKR) – 88 Dream11 pts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here