Home SPORTS CRICKET सरफराज खान के तूफ़ान में उड़ी रोहित की टीम, टी 20 स्टाइल में ठोका तूफानी शतक, IPL फ्रेंचाजियों को जड़ा तमाचा

सरफराज खान के तूफ़ान में उड़ी रोहित की टीम, टी 20 स्टाइल में ठोका तूफानी शतक, IPL फ्रेंचाजियों को जड़ा तमाचा

0
सरफराज खान के तूफ़ान में उड़ी रोहित की टीम, टी 20 स्टाइल में ठोका तूफानी शतक, IPL फ्रेंचाजियों को जड़ा तमाचा

हाल ही में टीम इंडिया ने टी 20 श्रृंखला ड्रा कराने के बाद वनडे श्रृंखला में जीत दर्ज की. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों शुभमन गिल (Shubman Gill) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शानदार फॉर्म दिखाई. इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान शुभमन गिल ने जबरदस्त तरीके से शतक लगाया. वहीं युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली. अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की और शानदार शतक लगाया.

इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी अर्धशतक लगाया लेकिन वो रिटायर्ड हर्ट हो गए ताकि दूसरे बल्लेबाजों को अभ्यास का मौका मिल सके. आपको बता दें टेस्ट सीरीज़ शुरु होने से पहले इंडिया A और इंडिया के बीच मैच खेला गया. इस मैच मे इंडिया की ओऱ से रोहित और विराट ने हिस्सा लिया.

वहीं इंडिया A से सरफराज़ खान के अलावा अन्य जूनियर खिलाड़ियों ने मुकाबले में हिस्सा लिया. सरफराज़ खान ने 3 दिन के टेस्ट मैच को टी-20 बना दिया. सरफराज खान ने 61 गेंद में ही शतक पूरा कर लिया. आपको बता दें इससे पहले सरफराज़ साउथ अफ्रीका A के खिलाफ भी अपना तेवर दिखा चुके हैं.

सरफराज खान ने इंडिया A की ओर से खेलते हुए 85 गेंद में 68 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में 7 चौके के अलावा 1 छक्का लगाया था. अब अफ्रीका की टीम से टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेलेगी. आपको बता दें विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे सितारे टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here