Home SPORTS CRICKET सचिन ने गाँव में अंजलि व बेटी सारा संग मनाया जन्मदिन, चूल्हा फूंक पकाया खाना, अर्जुन को किया मिस, PHOTOS

सचिन ने गाँव में अंजलि व बेटी सारा संग मनाया जन्मदिन, चूल्हा फूंक पकाया खाना, अर्जुन को किया मिस, PHOTOS

0
सचिन ने गाँव में अंजलि व बेटी सारा संग मनाया जन्मदिन, चूल्हा फूंक पकाया खाना, अर्जुन को किया मिस, PHOTOS

सचिन तेंदुलकर: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दुनियाभर में कई अर्धशतकीय पारियां खेलने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Ramesh Tendulkar) ने हाल ही में अपने जीवन की हाफ सेंचुरी पूरी की। अपने 50वें जन्मदिन पर एSachin Ramesh Tendulkar) गांव में अपने परिवार संग खास अंदाज में अपना जन्मदिन मना रहे थे।

अपने 50वें जन्मदिन पर एक तरफ जहां Sachin Ramesh Tendulkar के लिए बधाईयों का दौर जारी था और हर कोई उनके किस्से कहानियां याद कर रहा था। वहीं दूसरी ओर लिटिल मास्टर (Sachin Ramesh Tendulkar) गांव में अपने परिवार संग खास अंदाज में अपना जन्मदिन मना रहे थे।

सचिन तेंदुलकर ने फूंका चूल्हा, ऐसे मनाया जन्मदिन

अपने 50वें जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Ramesh Tendulkar) परिवार संग गांव की मिट्टी और वहां की शांति का आनंद लेने गए। Sachin Ramesh Tendulkar ला वहां पर चूल्हा भी फूंका और खाना भी बनाया। इसका एक फोटो सचिन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा भी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर एक गांव की है। जिसमें तेंदुलकर चूल्हा फूंक रहे हैं और कड़ाई में कुछ पक रहा है।

सचिन ने अर्जुन तेंदुलकर को किया मिस

सचिन तेंदुलकर ने इस पोस्ट में लिखा, ‘आप रोज अर्धशतक नहीं लगाते। लेकिन जब ऐसा करते हैं तो इसका जश्न मनाना बनता है और उसके साथ, जो आपके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। हाल ही में मैंने एक गांव में अपनी टीम और परिवार के साथ अपना खास 50वां जन्मदिन मनाया।

सचिन फैमली की नेट वर्थ

सचिन तेंदुलकर- 1250 करोड़
सारा तेंदुलकर- एक करोड़
अंजली तेंदुलकर- 160 मिलियन
अर्जुन तेंदुलकर- 21 करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here