Home SPORTS CRICKET श्रेयस अय्यर की गर्लफ्रेंड आई सामने! हार मैच में खूबसूरती लूट रही है महफ़िल, देखें वायरल VIDEO

श्रेयस अय्यर की गर्लफ्रेंड आई सामने! हार मैच में खूबसूरती लूट रही है महफ़िल, देखें वायरल VIDEO

0
श्रेयस अय्यर की गर्लफ्रेंड आई सामने! हार मैच में खूबसूरती लूट रही है महफ़िल, देखें वायरल VIDEO

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने जबरदस्त लय हासिल कर ली। वर्ल्डकप में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टूर्नामेंट में टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। पिछले चार मैचों में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक के बाद एक कमाल पारियां खेली हैं और दो शतक बनाये हैं। वर्ल्ड कप में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को चीयर करने वाले फैंस में एक मिस्ट्री गर्ल भी सामने आई हैं, जिसे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अभी तक अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में साफतौर पर कोई ऑफिसियल खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, इस बीच श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के की माने तो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जिस लड़की को डेट कर रहे हैं उनका नाम तृषा कुलकर्णी है। आपको बता दें वर्ल्डकप के दौरान तृषा कुलकर्णी टूर्नामेंट में भारत के सभी मैचों में खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ स्टैंड्स में मौजूद रही हैं। गौरतलब है कि नीदरलैंड्स के विरुद्ध मुकाबले से पहले दिवाली की पार्टी में भी अय्यर और तृषा एक साथ पहुंचे थे। इसके अलावा दोनों की कुछ तस्वीरें खूब चर्चा का विषय बने हुई हैं।

https://twitter.com/SIXOVERPOINT/status/1723592730956398898

28 वर्षीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टूर्नामेंट में खेले 10 मैचों में 75.14 की लाजवाब औसत से 526 रन बनाये हैं। इस दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बल्ले से दो शतक और तीन अर्धशतक भी निकले हैं। वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 113.11 के स्ट्राइक रेट से बनाये हैं और 123* उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here