Home SPORTS CRICKET विराट कोहली के जख्मों पर नवीन उल हक ने छिड़का नमक, RCB की हार कुछ ऐसे उड़ाया मज़ाक

विराट कोहली के जख्मों पर नवीन उल हक ने छिड़का नमक, RCB की हार कुछ ऐसे उड़ाया मज़ाक

0
विराट कोहली के जख्मों पर नवीन उल हक ने छिड़का नमक,  RCB की हार कुछ ऐसे उड़ाया मज़ाक

गुजरात टाइटंस के हाथों मिली हार के बाद आईपीएल 2023 के प्लेऑफ (IPL 2023 Playoff) से बाहर हो चुकी आरसीबी की टीम को लेकर अफगानिस्तान और मौजूदा आईपीएल सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के तरफ से खेल रहे नवीनउलहक़ ने आरसीबी को हार के बाद प्लेऑफ से बाहर होने पर ट्रोल किया है.

LSG के नवीनउलहक और RCB के विराट कोहली के बीच तनातनी का दौर 1 मई को खेले मुकाबले से शुरू हुआ था. 20 दिन बाद 21 मई के मुकाबले में ये दोनों खिलाड़ी आमने सामने नहीं थे. फिर भी नवीन ने RCB को टारगेट किया, क्योंकि इस टीम के प्लेऑफ से बाहर होते उन्हें वो मौका मिल गया.

RCB के बाहर होने पर नवीनउलहक ने किया ट्रोल

नवीनउलहक ने RCB के प्लेऑफ से बाहर होते ही क्या किया अब जरा वो जान लीजिए. उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें एक आदमी जोरजोर से हंस रहा है. उसके ठहाके को लोगों ने झट से RCB की हार से कनेक्ट कर दिया जो कि लाजमी भी था क्योंकि नवीन ने उसे उसके ठीक बाद ही शेयर किया था. खैर, ये तो महज कयास है कि नवीन ने उसी संदर्भ में उस इंस्टा स्टोरी को शेयर किया होगा. लेकिन, उसके पीछे की हकीकत क्या है ये तो वही बता सकते हैं.

Ipl 2023:नवीन उल हक ने फिर लिया विराट कोहली से पंगा! Rcb के टूर्नामेंट से  बाहर होने पर शेयर किया मजाकिया मीम - Ipl 2023 Naveen Ul Haq Instagram Story  After Rcb

मैच का हाल

मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैैंगलोर ने 20 ओवर में 197 रन बनाएविराट कोहली ने मैच में शतक जड़ा, जो कि इस सीजन में उनके बल्ले से निकला बैक टू बैक दूसरा शतक रहा. कोहली ने 61 गेंदों पर 101 रन बनाए. इसी के साथ IPL में विराट कोहली के शतकों की कुल संख्या अब 7, जबकि T20 क्रिकेट में 8 हो गई है. वो भारतीय बल्लेबाजों के बीच T20 में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं.

RCB से 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने गुजरात टाइटंस जब उतरी तो उसने ये लक्ष्य 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. गुजरात की ओर से शुभमन गिल ने भी शतक जड़ा. 6 विकेट से गुजरात की जीत होते ही RCB को सिर्फ हार नहीं मिली बल्कि हाथ से प्लेऑफ का टिकट भी फिसल गया. बस फिर क्या था, इसी मौके का फायदा उठाकर नवीनउलहक ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here