Home SPORTS CRICKET विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी हुए शरीक, देखें VIDEO

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी हुए शरीक, देखें VIDEO

0
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी हुए शरीक, देखें VIDEO

अक्षर पतले व केएल राहुल के बाद क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आज उज्जैन में स्थित महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। विराट और अनुष्का यहां महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद सुबह की भस्म आरती में शामिल हुए।

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। विराट और अनुष्का यहां महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद सुबह की भस्म आरती में शामिल हुए और फिर पूजा-अर्चना की।

IND vs NZ: महाकालेश्वर की शरण में टीम इंडिया, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ | india cricket team ujjain mahakal temple surya kumar yadav kuldeep yadav washington sunday prays rishabh pant |इस दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जहां हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं तो वहीं उनके पति विराट कोहली माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला के साथ बनियान और धोती धारण किए हुए थे। यहां पति-पत्नी दोनों ही महाकाल के सामने पहली पंक्ति में हाथ जोड़ बैठे दिखे। इसके बाद दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत पूजन अभिषेक भी किया।

मंदिर से निकलने के दौरान अनुष्का ने पत्रकारों से कहा कि हम यहां पूजा करने आए थे और महाकालेश्वर मंदिर में ‘दर्शन’ किए।

Shubhankar Mishra on Twitter: "महाकाल की शरण में पहुंचे #KLRahul-अथिया शेट्टी, भस्म आरती कर लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद। - NZ सीरिज़ के वक्त टीम इंडिया के कई ...भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट से पहले पत्नी मेहा के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए. नवविवाहित जोड़े ने मंदिर परिसर में पहुंचकर भगवान के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. वे ‘भस्म आरती’ में भाग लेने के लिए सुबह-सुबह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जो आमतौर पर सुबह 4 बजे से 5:30 बजे के बीच ब्रह्म मुहूर्त के दौरान नंदीहाल में की जाती है.

Cricketer Akshar Patel Took Baba Mahakal Darshan With Wife Meha Participate in Bhasma Aarti Ujjain See Photo । महाकाल के दरबार पहुंचे अक्षर पटेल, पत्नी मेहा के साथ भस्म आरती में हुएअक्षर पटेल ने अपने साथी केएल राहुल के महाकालेश्वर के दर्शन के एक दिन बाद दर्शन किए. केएल राहुल के साथ उनकी पत्नी आथिया शेट्टी भी साथ थीं. केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने भी मंदिर में जलाभिषेक और पूजा की. राहुल और आथिया ने भी मशहूर भस्म आरती में हिस्सा लिया था. अक्षर और राहुल की शादी एक ही हफ्ते में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here