Home SPORTS CRICKET लसिथ मलिंगा की पत्नी की खूबसूरती के सामने फीकी पड़ जाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अपने पैसों से करती हैं ऐश

लसिथ मलिंगा की पत्नी की खूबसूरती के सामने फीकी पड़ जाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अपने पैसों से करती हैं ऐश

0
लसिथ मलिंगा की पत्नी की खूबसूरती के सामने फीकी पड़ जाती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अपने पैसों से करती हैं ऐश
Lasith Malinga (लसिथ मलिंगा) Sri Lankan former cricketer:श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा 28 अगस्त 1983 में गाले में जन्मे थे. मलिंगा को उनकी घातक गेंदबाजी के कारण ‘स्लिंगा मलिंगा’ भी कहा जाता है. मलिंगा एक मध्यमवर्गीय परिवार से थे.
मलिंगा की पत्नी ने श्रीलंकाई खिलाड़ी थिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप - lasith  malinga wife tanya perera malinga allegation on thisara perera - Sports  Punjab Kesari11 साल की उम्र में मलिंगा ने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. समुन्द्र के किनारे फैली बालू रेट पट टेनिस बॉल से काफी जोर लगाकर मलिंगा गेंदबाजी किया करते थे. मलिंगा को खतरनाक यॉर्कर डालने की वजह से “टो -क्रशर’ भी कहा जाने लगा.
Lasith Malinga के अपनी वाइफ संग खूबसूरत फोटोस, फोटो में देखें दोनों की  खूबसूरत बॉन्डिंगअपनी शानदार गेंदबाजी व अपने चमक-धमक स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले लसिथ मलिंगा, तान्या परेरा नाम की एक चीयरलीडर्स को अपना दिल दे बैठे. काफी टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद लसिथ मलिंगा ने इसी चीयरलीडर्स के साथ शादी कर हमेशा के लिए अपना घर बसा लिया.
Cricket Universe Twitterissä: "Lasith Malinga with his Wife !👍 . . .  #lasithmalinga #malinga #wife #srilanka #mumbaiindians #mi #ipl #ipl2018  #ipl #cricketnews #ipl11 https://t.co/76aq3HAqes" / Twitterश्रीलंकाई शेर मलिंगा के वाइफ तान्या परेरा का जन्म श्रीलंका में हुआ था हालांकि, बाद में उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गया कॉलेज लाइफ से ही तान्या को डांस का बहुत शौक था. इसलिए वो एक प्रोफेशनल डांसर है जो ऑस्ट्रेलिया में चीयरलिडर का काम भी कर चुकी है.
बाद में वापस श्रीलंका आने के बाद तान्या परेरा एक डांस कंपनी की मैनेजर बन गई.मलिंगा तान्या परेरा को देखकर पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे और बाद में ये सफर शादी तक पहुंच गया. मलिंगा और तान्या की शादी 22 जनवरी 2010 में हुई और अभी दोनों के दो बच्चे है.

मलिंगा की मां इसी घर में सिलाई को अपनी दिनचर्या का अहम हिस्सा बना चुकी हैं. वे पॉलिस्टर के कपड़े सिलती हैं. मलिंगा के 10 सालों से यहां नहीं आने की बात बताते हुए स्वर्णा कहती हैं, शायद वह ज्यादा व्यस्त रहते हैं या फिर उन्हें कोलंबो की लाइफ पसंद आ गई है. मलिंगा दस सालों से अपने घर नहीं गये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here