Home SPORTS CRICKET रोहित व BCCI ने मोड़ा मुंह तो ठोक डाला लगातार 5वां शतक, पिता के बनाये स्टेडियम में बल्ले से मचाई तबाही

रोहित व BCCI ने मोड़ा मुंह तो ठोक डाला लगातार 5वां शतक, पिता के बनाये स्टेडियम में बल्ले से मचाई तबाही

0
रोहित व BCCI ने मोड़ा मुंह तो ठोक डाला लगातार 5वां शतक, पिता के बनाये स्टेडियम में बल्ले से मचाई तबाही

भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन ने कमाल कर दिया है. रणजी ट्रॉफी के मुकाबले (Uttarakhand vs Bengal, Elite Group A) में बंगाल की तरफ खेलते हुए ईश्वरन ने शानदार शतक ठोका. ईश्वरन का ये शतक बेहद स्पेशल है क्योंकि जिस स्टेडियम में उन्होंने सेंचुरी लगाई वो उनके ही नाम पर है.

ईश्वरन के पिता ने साल 2006 में अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी का निर्माण कराया था. यहीं पर उत्तराखंड और बंगाल के बीच मैच (Uttarakhand vs Bengal, Elite Group A) खेला जा रहा है. बंगाल के बल्लेबाज अभिमन्यु ने मैच में लगातार पांचवां शतक जड़ दिया.

बता दें अभिमन्यु ईश्वरन इस मैदान पर फर्स्ट क्लास मैच खेलने उतरे थे. ईश्वरन ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए Uttarakhand vs Bengal, Elite Group A मैच में सैकड़ा लगाया. गौरतलब है कि अभिमन्यु के पिता रंगनाथन परमेश्वरन ईश्वरन ने अपना पैसा खर्च इस स्टेडियम का निर्माण कराया है. अभिमन्यु ईश्वरन की फॉर्म भी पिछले काफी समय से कमाल चल रही है.

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का 20वां शतक जड़ा. Uttarakhand vs Bengal, Elite Group A मैच में अभिमन्यु ने लगातार पांचवीं सेंचुरी ठोकी है. अभिमन्यु ईश्वरन ने विजय हजारे ट्रॉफी में सर्विसेज के खिलाफ शतक लगाया था. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश-ए के खिलाफ लगातार दो शतक ठोके.

नगालैंड के खिलाफ भी ईश्वरन ने सैकड़ा जड़ा. अब उत्तराखंड के खिलाफ भी ये खिलाड़ी शतक जड़ने में कामयाब रहा. इससे पहले इंडिया A के लिए बांग्लादेश A के खिलाफ 141 और 157 रनों की पारी उनके बल्ले से निकली थी. मैच में समाचार मिलने तक बंगाल की टीम ने 262/2 रन बना लिय हैं. अभिमन्यु 137 रन बनाकर नाबाद हैं. बंगाल की तरफ से सयान ने 18 रन और सुदीप ने 90 रन बनाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here