Home SPORTS CRICKET राहुल ने अथिया को चूमा, सबके सामने चढा रोमांस, फूट-फूटकर रोये सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी ने बांटे लड्डू, देखें PHOTOS

राहुल ने अथिया को चूमा, सबके सामने चढा रोमांस, फूट-फूटकर रोये सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी ने बांटे लड्डू, देखें PHOTOS

0
राहुल ने अथिया को चूमा, सबके सामने चढा रोमांस, फूट-फूटकर रोये सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी ने बांटे लड्डू, देखें PHOTOS
KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: टीम इंडिया के बल्लेबाज और विकेटकीपर KL Rahul और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी Athiya Shetty की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरें में नया कपल एक-दूजे की आंखों में आंखें डाले फोटो सेशन करवा रहा है.

राहुल ने अथिया का हाथ चूमा और फिर हाथ पकड़कर सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने 23 जनवरी को खंडाला में धूमधाम से शादी कर ली. दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

इसके बाद रात तकरीबन 8 बजे दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर शादी की खूबसूरत झलक दिखाई. इन तस्वीरों में दोनों कभी हाथ थामे तो कभी एक-दूजे में खोए नजर आये. इसी के साथ दोनों ने मीडिया के सामने भी प्यारे अंदाज में पोज किया. शादी में फिल्म और क्रिकेट इंडस्ट्री के कुछ चुनिन्दा लोगों ने ही शिरकत की और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों आईपीएल के बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन देंगे.

वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में अथिया के पिता सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा एक्टिव रहे. उन्होंने मीडिया के लिए अरेंजमेंट्स से लेकर मेहमानों की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन शादी में एक मौका भी आया जब वह काफी इमोशनल हो गए. ये मौका तब आया जब अथिया केएल राहुल के साथ सात फेरे ले रहे थे. सुनील शेट्टी अपनी इकलौती बेटी को सात फेरे लेते देख इमोशनल हो गए. उनकी आंखों से ख़ुशी के आंसू नहीं थमे.

एक सूत्र के मुताबिक, सुनील वैसे तो काफी कूल इमेज रखते हैं लेकिन वो काफी इमोशनल व्यक्ति हैं और खासकर अथिया से बेहद प्यार करते हैं. जब उन्होंने अथिया को दुल्हन के रूप में देखा तो खुद पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

अथिया और राहुल की लव स्टोरी की बात करें तो ये एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई मुलाकात के बाद शुरू हुई थी. दोनों ने कभी डेटिंग की खबरों पर रियेक्ट नहीं किया लेकिन इनकी बॉन्डिंग की चर्चा हमेशा रही. कई बार शादी की अफवाहें भी उड़ीं लेकिन आख़िरकार 23 जनवरी को दोनों ने शादी कर अपने तीन साल के रिश्ते को अंजाम तक पहुंचा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here