Home SPORTS CRICKET मैच के बाद इस खिलाड़ी ने लूटी महफिल, मैदान पर ही किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, VIDEO हुआ वायरल

मैच के बाद इस खिलाड़ी ने लूटी महफिल, मैदान पर ही किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, VIDEO हुआ वायरल

0
मैच के बाद इस खिलाड़ी ने लूटी महफिल, मैदान पर ही किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 में अपने दूसरे मुकाबले में हांगकांग को 40 रन से हराकर अंतिम 4 में जगह बना ली है. इस मैच में पहले भारतीय टीम ने एक बड़ा स्कोर बनाया इसके बाद का काम गेंदबाजों ने पूरा कर दिया. इस मैच में भले ही हांगकांग की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम का एक खिलाड़ी किंचित शाह मोहब्बत के मामले में जीत गया. दरअसल, मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता दिख रहा है.

Asia Cup 2022: Hong Kong Batter Kinchit Shah Proposes to His Girlfriend at  Dubai Stadium After India Clash | WATCH

जानिए किंचित शाह के बारे में

किंचित शाह भले हांगकांग के लिए क्रिकेट खेल रहे हों, लेकिन उनकी जड़े भारत से ही जुड़ी हुई हैं. भारत के कई खिलाड़ी हांगकांग से क्रिकेट खेलते हैं, इसमें किंचित शाह का भी नाम शामिल है. उनका जन्म मुंबई में हुआ था. इसके कुछ ही समय बाद किंचित शाह हांगकांग चले गए और उनका पूरा पालन पोषण वहीं पर हुआ. इस बीच जब टीम इंडिया ने मैच जीत लिया तो कैमरा अचानक उस जगह चला गया, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. किंचित शह ने अपनी प्रेमिका को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर दिया.

इस वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल भी हो गया. किंचित शाह पूरी तैयारी के साथ आए थे, उन्होंने अंगूठी निकाली और अपनी प्रेमिका को पहना दी. ये सब देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी चौंक जाती हैं. लेकिन उनकी खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं था. जब किंचित शाह का प्रपोजल स्वीकार हो जाता है तो दोनों एक दूसरे के गले लगते हैं और स्टेडियम में सारा फोकस उन्हीं पर हो जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here