Home SPORTS CRICKET मिस्ट्री बॉय संग पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, बेबी डीविलियर्स व शुभमन से जुड़ा था नाम, हसीनाओं की टोली में..

मिस्ट्री बॉय संग पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, बेबी डीविलियर्स व शुभमन से जुड़ा था नाम, हसीनाओं की टोली में..

0
मिस्ट्री बॉय संग पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, बेबी डीविलियर्स व शुभमन से जुड़ा था नाम, हसीनाओं की टोली में..

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) लंदन में ओरी के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि के साथ पार्टी करती दिखीं हैं। Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) की वायरल तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पार्टी लंदन में थी। ओरी बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के करीबी दोस्त हैं। उनकी अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, जान्हवी कपूर के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। उस समय उन्हें मिस्ट्री बॉय कहा गया था।

अब ओरी के साथ Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) की पार्टी की तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी हैं। इन दिनों Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) लंदन में अपने दैनिक जीवन के बारे में पोस्ट करती हैं, जिसमें कॉलेज जाना, लंबे समय तक कड़ी मेहनत करना, शहर में घूमना, कॉफी ब्रेक और जिम जाना शामिल है। हालांकि, ओरी का नाम कई अन्य मॉडल-एक्ट्रेस से जुड़ चुका है।

तस्वीरों में Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) के साथ और ओरी के अलावा कई अन्य लोग भी हैं। उनके हाथ में गिलास है। सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से अलग पहचान बनाने वाली Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) की अक्सर तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहे हैं।

Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) के मॉडलिंग की भी खबरें सामने आई थीं। इससे पहले जब एक कपड़ों के ब्रांड के प्रचार वीडियो में दिखाई देने के बाद Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) ने मॉडलिंग में छोटे कदम उठाए, तो ऐसा लगा कि Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) के फिल्मों में शामिल होने की अफवाहें सही थीं।

sara tendulkar - NewstrendSara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) इस समय लंदन में हैं जहां उन्होंने अपनी पढ़ाई फिर से शुरू कर दी है। सारा Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) के सोशल मीडिया अपडेट्स से पता चला है कि उन्होंने लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज में दाखिला लिया है, जहां से Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) ने मेडिसिन में ग्रेजुएशन किया था। सारा Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) ने अब आगे की पढ़ाई करने का फैसला किया तो उनकी मॉडलिंग की अफवाहों पर फिर से विराम लग गया।

Sara Tendulkar Party: पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, मिस्ट्री बॉय संग नजर आई केमेस्ट्री ने खींचा सबका ध्यान, देखें PICSसचिन की बेटी Sara Tendulkar (सारा तेंदुलकर) का नाम पूर्व में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि यह सिर्फ अफवाह थी। फिलहाल सारा सिंगल हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here