Home SPORTS CRICKET मां ने क्रिकेट छोड़ने को कहा, अब बेटे ने मारा मैदान, धोनी जैसे लंबे बाल वाला कौन है KKR का ये मिस्ट्री स्पिनर?

मां ने क्रिकेट छोड़ने को कहा, अब बेटे ने मारा मैदान, धोनी जैसे लंबे बाल वाला कौन है KKR का ये मिस्ट्री स्पिनर?

0
मां ने क्रिकेट छोड़ने को कहा, अब बेटे ने मारा मैदान, धोनी जैसे लंबे बाल वाला कौन है KKR का ये मिस्ट्री स्पिनर?

IPL 2023:आईपीएल (IPL 2023) में गुरुवार (6 अप्रैल) को KKR और RCB आमने-सामने थी. ईडन गार्डंस पर खेले गये 9वें मुकाबले में KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 204 रन जड़े.

इसके बाद सुयश शर्मा (Suyash Sharma), वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण की तिकड़ी ने RCB को महज 123 रन पर रोक दिया. मुकाबले में KKR को 81 रन से जीत मिली. वरुण को चार, सुयश को तीन और सुनील को दो विकेट मिले.

जानिए कौन हैं KKR के स्पिनर सुयश (Suyash Sharma)

Suyash Sharma: KKR के स्पिनर सुयश (Suyash Sharma) दिल्ली के भजनपुरा के रहने वाले हैं. आपको बता दें सुयश अभी तक घरेलू क्रिकेट में एक भी फर्स्ट क्लास, टी20 या फिर लिस्ट ए मैच नहीं खेले हैं. सुयश को दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की लीग में देना बैंक की टीम में शामिल किया गया था.

सुयश के बारे में दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर करतार नाथ ने कहा कि सात साल पहले मुझे सुरेश बत्रा ने इस खिलाड़ी के बारे में बताया था. उसी समय प्रभावित होकर हमने देना बैंक की टीम में शामिल कर लिया था.

हालांकि कोरोना वायरस के समय साल 2020 में सुयश की मां ने एक दिन मुझे बुलाया और कहा कि उनका बेटा अब क्रिकेट नहीं खेलेगा. उस समय मैने उनसे धैर्य रखने को कहा और कोरोना काल में सुयश को अधिक प्रैक्टिस करने देने के लिए भी सहमित जताने को कहा.

उनकी मां ने मेरी बात मान ली और ये क्रिकेटर वापस आ सका. इसके बाद IPL नीलामी में KKR ने उन्हें 20 लाख की बेस प्राइस में खरीद लिया. अब अपने पहले ही मैच में सुयश ने अपनी कमाल की स्पिन गेंदबाजी से KKR को धमाकेदार जीत दिलाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here