Home SPORTS CRICKET भारत के खिलाफ वि’लेन बने मोहम्मद नवाज ने सेमीफाइनल में रखी जीत की नीव, 27 छक्के-चौके जड़ कर 201 रन…

भारत के खिलाफ वि’लेन बने मोहम्मद नवाज ने सेमीफाइनल में रखी जीत की नीव, 27 छक्के-चौके जड़ कर 201 रन…

0
भारत के खिलाफ वि’लेन बने मोहम्मद नवाज ने सेमीफाइनल में रखी जीत की नीव, 27 छक्के-चौके जड़ कर 201 रन…

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला गया. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. पाक की जीत में नवाज ने अहम भूमिका निभाई. न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स आज कुछ खास नहीं कर पाए

ग्लेन 8 गेंद में 6 रन बनाकर आउट हो गए. वर्ल्डकप में सबसे सफल कीवी बल्लेबाज फिलिप्स को मोहम्मद नवाज ने अपनी फिरकी में फंसा लिया. मैच में पाकिस्तान के लिए आठवां ओवर लेकर चालाक स्पिनर मोहम्मद नवाज लेकर आए. ओवर की अंतिम गेंद को प्वाइंट पर धकेल कर फिलिप्स 1 रन लेकर स्ट्राइक लेना चाहते थे.

हालांकि गेंद बल्ले का एज लेकर सीधा नवाज के हाथों में चली गई. इस तरह न्यूजीलैंड को तीसरा बड़ा झटका लगा. फिलिप्स के विकेट ने कीवी टीम को उभरने नहीं दिया. बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने कई धमाकेदार पारियों न्यूजीलैंड टीम की तरफ खेली.

Imageटी 20 वर्ल्ड कप 2022 में ग्लेन फिलिप्स ने 5 मैचों की 5 पारियों में 201 रन बनाये हैं. इस दौरान इनका औसत 40.20 का जबकि स्ट्राइक रेट 158.27 का रहा. ग्लेन ने 19 चौके और 8 छक्के लगाये. 7 छक्के-चौके जड़ कर 201 रन बनाने वाले फिलिप्स को नवाज ने पवेलियन की राह दिखाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here