Home SPORTS CRICKET बेहद हॉट व खूबसूरत हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई किसान की बेटी

बेहद हॉट व खूबसूरत हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई किसान की बेटी

0
बेहद हॉट व खूबसूरत हैं इंग्लैंड के क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई किसान की बेटी

इंग्लैंड टीम ने हाल ही में टी 20 वर्ल्डकप अपने नाम किया। इंग्लिश क्रिकेटर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इंग्लैंड के क्रिकेटर्स की पत्नियां काफी खूबसूरत हैं। आइये जानते हैं इंग्लिश क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में-

Carrie Cotterell | Joe Root's Wife Photos | Joe Root's Family | Wife, Christian wedding, Successful menइंग्लैण्ड के क्रिकेटर जोसेफ एडवर्ड रूट ने अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कोट्टेरल को अगस्त में ही प्रपोज कर दिया था। कैरी मैडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं। दोनों ने शादी के फैसले से पहले करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

Daniella Anderson - James Anderson Wife, Age, Profession, Instagramइंग्लैण्ड के जेम्स एंडरसन ने एक खूबसूरत मॉडल से शादी की है। दोनों की शादी को करीब 11 साल हो चुके हैं। इन दोनों की दो बेटियां रोस और रूबी हैं।

Eoin Morgan and wife Tara welcome their first child; share picture of the newbornइंग्लैंड के इयान मोर्गन की गर्लफ्रेंड का नाम तारा रिजवे है जो एक साउथ अफ्रीकी सांसद की बेटी है। आपको बता दे कि पिछले कई सालों से मोर्गन और तारा रिलेशनशिप में हैं जल्द उनके शादी करने की खबर है।

ENG v IND 2018: Alastair Cook may miss the fourth Test against India due to personal reasonsइसके अलावा एलिस्टर कुक की वाइफ का नाम एलाइंस हंट जो कि एक किसान की बेटी है।

Latest Cricket News, Test Matches, ODI Series and Live Score Updates | Mid-dayक्रिस वोक्स की वाइफ का नाम एमिल पॉल है जो एक हाउस वाइफ है।

इंग्लिश क्रिकेटर जो रूट की मंगेतर का नाम केरी कोलरेल है जो पेशे एक सेल्स गर्ल है।

Stuart Broad Wife, Latest News, Bio, Parents, Age, Net Worthस्टुअर्ट ब्रॉड की ग्रर्लफ्रेंड का नाम बेली मिशेल है जो पेशे से एक मॉडल है।

Cricket family: Who is Jos Buttler's wife, Louise Buttler? - SportsBrief.comइंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने 21 अक्टूबर 2017 को अपने स्कूल की दोस्त लुईस से शादी रचाई थी। जोस और लुईस अब दो बच्चियों के माता-पिता है। अप्रैल 2019 में इस कपल के यहां पहली बेटी का जन्म हुआ था। वहीं, दूसरी बेटी पिछले साल सितंबर में जन्मी है।

Jason Roy clicks a selfie with his beautiful Wife! 💞 | Beautiful wife, Square sunglasses men, Mens sunglassesजेसन रॉय से विवाहित, एली आसानी से इंग्लैंड में सबसे हॉट माताओं के नामांकित व्यक्तियों में से एक हो सकती है। वह अक्सर अपने बच्चे के साथ एंजॉय करती नजर आती हैं। एले ने हमेशा अपने पति का समर्थन किया है जो उनके सबसे महत्वपूर्ण समर्थन प्रणालियों में से एक है। यह जोड़ी 2017 में शादी के बंधन में बंधी और ऐसा लग रहा था कि एक साथ हमेशा के लिए जीवन तय हो जाएगा।

I'd love to be with her' - Liam Plunkett unsure about when he will meet his wife amid Coronavirus outbreakएमेलिया एर्ब ने 2018 में लियाम से शादी की। वह उन WAGs में से एक हैं, जो एक उथली प्रोफ़ाइल रखती हैं, और उनके बारे में जानकारी दुर्लभ है। हालांकि, सूत्र बताते हैं कि वह तेज गेंदबाज के लिए प्राथमिक सहायक प्रणाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here