Home SPORTS CRICKET पृथ्वी शॉ के तूफ़ान में उड़ी कोहली की टीम, अमन हाकिम खान ने 22 गेंद खेल मचाई तबाही, शम्स मुलानी-शिवम दुबे का धमाल

पृथ्वी शॉ के तूफ़ान में उड़ी कोहली की टीम, अमन हाकिम खान ने 22 गेंद खेल मचाई तबाही, शम्स मुलानी-शिवम दुबे का धमाल

0
पृथ्वी शॉ के तूफ़ान में उड़ी कोहली की टीम, अमन हाकिम खान ने 22 गेंद खेल मचाई तबाही, शम्स मुलानी-शिवम दुबे का धमाल

Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के अंतर्गत Mizoram vs Mumbai, Round 1, Elite Group A मुकाबला खेला गया. Mizoram vs Mumbai मैच में मुंबई की टीम ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की. मुंबई ने मैच (Mizoram vs Mumbai, Round 1, Elite Group A) में मिजोरम को 9 विकेट से मात दी.

IPL 2022: YO-YO टेस्ट में फेल होने पर पृथ्वी शॉ ने शेयर किया ये पोस्ट,  बोले- अपना काम करो - Prithvi Shaw Fails to Clear Yo Yo Test of Indian  Cricketers beforeमैच में मिजोरम की टीम पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 98 रन ही बनाये. मिजोरम की तरफ से श्रीवत्स गोस्वामी ने सबसे अधिक 31 रन बनाए. मुंबई की तरफ से तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने 2 विकेट झटके. जवाब में मुंबई ने लक्ष्य को 10.3 ओवरों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

Prithvi Shaw breaks silence on SA ODIs snub Said I am scoring runs doing  lot of hard work but not getting a chance - पृथ्वी शॉ ने तोड़ी चुप्पी, साउथ  अफ्रीका वनडेमुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 34 गेंद पर 55 रन बनाकर नाबाद रहे. इस दौरान शॉ का स्ट्राइक रेट 162 का रहा. पृथ्वी शॉ ने अपनी आक्रामक पारी में 9 चौका और एक छक्का लगाया. मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. कप्तान अजिंक्य रहाणे बड़ी पारी नहीं खेल सके और 7 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हुए.

Aman Khan - a masterclass in power hitting - YouTubeरहाणे ने अपनी पारी में 2 चौके जड़े. इसके बाद पृथ्वी शॉ और अमन हाकिम खान ने टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया. अमन ने भी आक्रामक हाथ दिखाए. अमन हाकिम खान ने 22 गेंद 2 छक्के जड़ते हुए 39 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में अमन ने 5 चौके और 2 छक्के लगाये.

कहानी तरुवर कोहली की : मैंने 2 तिहरे शतक लगाए लेकिन हाइप कोई और ले गया... -  taruwar kohli who has scored 3 centuries in ranji trophy - Sports Punjab  Kesariअमन हाकिम खान ने पृथ्वी के साथ 91 रन की नाबाद साझेदारी निभाई. इससे पहले मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मिजोरम की टीम शुरुआत से ही मुंबई के सामने बेबस नजर आई. मिजोरम की टीम के 5 विकेट 66 रन पर ही गिर गए. श्रीवत्स गोस्वामी ने 29 गेंद पर 2 चौका और एक छक्का जड़ते हुए 31 रन बनाए.

IPL 2022 Dhawal Kulkarni Likely To Join Mumbai Indians Camp By April End |  IPL 2022: मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर, जल्द टीम से जुड़ेगा यह धाकड़  गेंदबाजवहीं विकास कुमार ने 26 गेंद पर 24 रन बनाए. तरुवर कोहली खाता भी नहीं खोल सके. मुंबई के लिए धवल कुलकर्णी ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए. शम्स मुलानी और तानुष कोटियान को भी 2-2 विकेट मिले जबकि एक विकेट शिवम दुबे को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here