Home SPORTS CRICKET पुरुष टीम ने इंग्लैंड में कटाई नाक, तो बेटियों ने विदेश में लहराया तिरंगा, 20 मिनट में जीता एशिया कप मैच

पुरुष टीम ने इंग्लैंड में कटाई नाक, तो बेटियों ने विदेश में लहराया तिरंगा, 20 मिनट में जीता एशिया कप मैच

0
पुरुष टीम ने इंग्लैंड में कटाई नाक, तो बेटियों ने विदेश में लहराया तिरंगा, 20 मिनट में जीता एशिया कप मैच

ACC Womens Emerging Teams Asia Cup 2023: ACC महिला इमर्जिंग एशिया कप 2023 (ACC Womens Emerging Asia Cup 2023) में हांगकांग के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत हासिल की. ग्रुप ए के चौथे मैच (Hong Kong Women vs India A Women, 4th Match) में भारतीय महिला गेंदबाज श्रेयंका पाटील (Shreyanka Patil) ने रिकॉर्ड गेंदबाजी कर इतिहास रच दिया.

‘भारत ए’ की तरफ से खेलते हुए श्रेयंका ने घातक की गेंदबाजी की और 3 ओवर में सिर्फ 3 रन देकर 5 विकेट हासिल किये. श्रेयंका की घातक गेंदबाजी के सामने हांगकांग की पूरी टीम सिर्फ 34 रन पर आउट हो गई. श्रेयंका के सामने हांगकांग के बैटर एक के बाद एक पवेलियन जाते रहे.

हांगकांग के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. हांगकांग की ओर से सिर्फ एक ही बैटर दहाई अंक को हासिल कर पाईं. Hong Kong Women vs India A Women, 4th Match में हांगकांग की मैरिको हिल (Mariko Hill) ने 19 गेंद पर 14 रन बनाए. हांगकांहग की पूरी टीम 5.2 ओवर में महज 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गई.

हांगकांग में खेले जा रहे इस मैच (Hong Kong Women vs India A Women, 4th Match) में टॉस भारतीय महिला ए टीम ने जीता था. मैच में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. श्रेयंका के अलावा पार्शवी चोपड़ा को 2 विकेट मिले तो वहीं मन्नत कश्यप भी 2 विकेट लेने में सफल रहीं. बता दें कि हांगकांग में इमर्जिंग महिला एशिया कप (Women Asia Cup 2023) 12 से 21 जून के बीच खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here